Home Mobile-recharge Jio Best Recharge Plan: Jio ने सबकी नींद उड़ाई दी | 155...

Jio Best Recharge Plan: Jio ने सबकी नींद उड़ाई दी | 155 के रिचार्ज में इंटरनेट चलेगा पूरे महीने

1130
0
SHARE
Jio latest news
Jio latest news in Hindi

Jio Best Recharge Plan: Jio ने सबकी नींद उड़ाई दी | 155 के रिचार्ज में इंटरनेट चलेगा पूरे महीने

Jio 155 Prepaid Plan : अभी के समय में जियो सबसे अधिक बिकने वाले प्लांस लिस्ट में शामिल हैं। जिओ का ₹155 वाला प्लान इसके अंतर्गत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ Data की सुविधा दी जाती है।

Jio Best Recharge Plan: Jio ने सबकी नींद उड़ाई दी | 155 के रिचार्ज में इंटरनेट चलेगा पूरे महीने

जिओ का प्लान काफी लंबे समय से चर्चा में क्योंकि जिओ सबसे अधिक बिकने वाला प्लान के लिस्ट में शामिल है। जियो का प्लान हमेशा यूनिक होता है और इसी कारण ग्राहक इसे पसंद भी करते हैं। दोस्तों आज हम जिओ के इस खास प्लान के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

Jio 155 Recharge 28 दिनों की वैलिडिटी

जिओ के ₹155 वाला फिर प्लान जिसकी वैधता 28 दिनों की होती है। इस्लाम को खरीदने के बाद आपको 28 दिनों के लिए 2GB डाटा मिलता है हालांकि डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट रुकता नहीं स्पीड कम हो जाता है। रिचार्ज प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है अर्थात ग्राहक 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। प्लान का यही खासियत है कि आपको मात्र ₹155 में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है।

Jio 533 Prepaid Plan

दोस्तों जियो का दूसरा प्लान जो कि ₹533 का है, प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ मिलती है। यह जिओ का सबसे अधिक बिकने वाला प्लान है। इस प्लान के अंतर्गत भी ग्राहकों को इंटरनेट के साथ-साथ कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। यदि आप ऐसे प्लान का तलाश कर रहे हैं जिसमें कम खर्च में अधिक दिनों की वैधता हो तो इस प्रकार की प्लान आपके लिए काफी उपयोगी साबित होगा।

रिचार्ज करने के लिए आप Paytm, Phonepe आदि का भी प्रयोग कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: प्रिय ग्राहक को कोई भी रिचार्ज प्लान लेने से पहले संबंधित कस्टमर केयर से जरूर बात कर ले। संतुष्टि मिलने पर ही रिचार्ज करवाएं। यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है।

 

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here