Home Mobile Phones Realme Festive Days Sale : Realme Festive Sale में स्मार्ट फोन और...

Realme Festive Days Sale : Realme Festive Sale में स्मार्ट फोन और लैपटॉप पर पाएं 16 हजार तक की छूट, क्या है ऑफर

627
0
SHARE
Realme Festive Days Sale
Realme Festive Days Sale

Realme Festive Days Sale : Realme Festive Sale में स्मार्ट फोन और लैपटॉप पर पाएं 16 हजार तक की छूट, क्या है ऑफर

Realme GT 2 Pro मोबाइल को Flipkart से खरीदने पर ग्राहकों को ₹15 हजार तक का छूट मिल सकता है।

Realme के द्वारा धमाकेदार सेल का ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस त्योहार के सीजन में रियलमी फेस्टिव डेज (Realme Festive Days) ऑफर की घोषणा की गई है। इस ऑफर में रियल मी स्मार्टफोंस और लैपटॉप पर अधिक से अधिक छूट कंपनी की ओर से मिल सकती है।

कंपनी की ओर से कुछ डील्स का भी खुलासा किया गया है जिसमें कहा गया है कि सीजन के इस सेल में Realme के स्मार्टफोन, लैपटॉप और AIOT प्रोडक्ट्स पर 16000 तक का छूट मिल सकता है। सेल के समय में कंपनी का नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा।

Realme Festive Days की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है और प्रोडक्ट्स को Realme के ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट और अमेजन के माध्यम से ग्राहकों के द्वारा खरीद किया जा सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि Flipkart Big Billion Days 2022 sale और Amazon Great Indian Festival 2022 Sale की शुरुआत भी 23 सितंबर से ही हो रही है।

Realme Festive Days sale offers and discounts

Realme Festive Days sale की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com, Flipkart और Amazon पर सेल की शुरुआत रात 12 बजे से हो जाएगी।

Realme कंपनी का नया फोन Realme GT Neo 3T पहली बार सेल के लिए सामने आएगा। इस स्मार्टफोन में सेल के समय ₹7000 तक का छूट मिल रहा है।

कंपनी की ओर से दावा किया गया था कि छूट के बाद 80W चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, जिसका प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 870 SoC है, ग्राहकों के लिए और अधिक अफॉर्डेबल हो पाएगा।

 

Realme Festive Days Sale

Realme GT 2 Pro मोबाइल को Flipkart के द्वारा की खरीददारी करने पर ग्राहकों को ₹15000 तक का छूट मिल सकता है। Realme Narzo 50 5G मोबाइल की कीमत Amazon और Realme.com पर ₹11999 बताया जा रहा है। Realme कंपनी की ओर से बताया गया है कि सबसे अधिक अफॉर्डेबल 5G स्मार्टफोन है।

लेकिन इस कंपनी का कौन सा वेरिएंट दिया गया कीमत में उपलब्ध हो जाएगा इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है। Amazon और Realme website पर मोबाइल फोन का बेस वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज क्षमता के साथ ₹13999 में लिस्टिंग किया गया है।

इस सेल के अंतर्गत Realme.com और Flipkart के माध्यम से खरीदने पर रियलमी लैपटॉप्स पर ₹16000 तक का छूट मिल सकता है।

एक बात और है कि जिस दिन से Realme Festive Days sale शुरू होने वाला है उसी दिन से Flipkart Big Billion Days 2022 Sale और Amazon Great Indian Festival 2022 Sale की शुरुआत होने वाली है।

Realme Festive Days Sale
Realme Festive Days Sale

 

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here