Home Jobs Google New Recruitment 2023 | गूगल लेटेस्ट जॉब

Google New Recruitment 2023 | गूगल लेटेस्ट जॉब

947
0
SHARE

Google New Recruitment 2023 | गूगल लेटेस्ट जॉब

एजुकेशनल पोर्टल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। गूगल की ओर से जॉब भर्ती हेतु वैकेंसी आई है। यहां गूगल मल्टीपल पोस्ट के लिए वैकेंसी लाती रहती है।
आज के इस लेख में Assistant Officer, Associate Officer,Sales Officer, Technician, Steno, Helper‌ आदि पदों पर वैकेंसी के विषय में चर्चा करेंगे।

यहां हम आपको बताने वाले हैं गूगल के लेटेस्ट वैकेंसी के विषय में- यदि आप दसवीं, बारहवीं या ग्रेजुएट है तो घर बैठे ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

अप्लाई करने के लिए आपको कोई भी ऑनलाइन फीस देने की आवश्यकता नहीं है अर्थात आप फ्री में ऑनलाइन अप्लाई करेंगे।

यहां पर आपका एग्जाम भी नहीं दिया जाएगा सीधी भर्ती ली जाएगी। हां इंटरव्यू लिया जा सकता है। क्योंकि इंटरव्यू के माध्यम से अपने कार्य के विषय में आसानी से फीडबैक ले सकते हैं।

Apply Mode: Online

Job Location: Across India

Google New Recruitment 2023 Salary

जहां तक रही बात सैलरी की आपको बता दें कि सैलरी आपको गूगल के नियम के अनुसार दिए जाएंगे। क्योंकि यहां पर मल्टीपल पोस्ट है और सभी पोस्ट के लिए अलग-अलग सैलरी निर्धारित की जाती है। संपूर्ण भारत में कहीं से आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अगला प्रश्न बनता है की इस जॉब के लिए एज का लिमिट क्या रखा गया है आपको बता दें कि कैंडिडेट का उम्र कम से कम 18 वर्ष होना चाहिए।

Google New Recruitment Education Qualification

कैंडिडेट 10वीं, 12वीं या फिर ग्रेजुएट सबों के लिए भर्ती ली जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Apply Online Click Here

New Jobs Click Here

Google New Recruitment 2023 | गूगल लेटेस्ट जॉब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here