Home blog Newsviral SK पर सुनहरा अवसर | गायक अब इस ट्रिक से अपने...

Newsviral SK पर सुनहरा अवसर | गायक अब इस ट्रिक से अपने यूट्यूब वीडियो से पैसा कमाएंगे

829
0
SHARE

Newsviral SK पर सुनहरा अवसर | गायक अब इस ट्रिक से अपने यूट्यूब वीडियो से पैसा कमाएंगे: -नमस्कार दोस्तों इस एजुकेशनल पोर्टल में बहुत-बहुत स्वागत है। Earn money online without investment.

दोस्तों आज मैं  newsviralsk.com के विषय में बताना चाहता हूं ।यह  एक एजुकेशनल प्लेटफार्म है। यहां हम दसवीं, 12वी आर्ट्स, ब्लॉगिंग, महत्वपूर्ण दिवस, कविता और कहानियां ये सब आप लोगों के बीच शेयर करते हैं। यह एक शिक्षा से संबंधित वेबसाइट है, जहां शिक्षा के साथ-साथ ऑनलाइन पैसा कैसे कमाए इससे संबंधित वीडियोस  तथा पोस्ट आपके साथ शेयर करते हैं।

एजुकेशनल पोर्टल की तरफ से आपको एक तोहफा नीचे तक जरूर पढ़ें।  अब आप अपनी जानकारियों को पब्लिश्ड करवा सकते हैं इस पोर्टल में और जीत सकते हैं ढेरों इनाम । संपूर्ण जानकारियां नीचे हैं।

Math class 10th–इस Menu के अंतर्गत  दसवीं मैथ से संबंधित विषयों का अध्ययन कर सकते हैं।  विषय अध्याय के अनुसार रखने का प्रयास किया गया  है जिस पर क्लिक करके उससे संबंधित वीडियोस ट्यूटोरियल देखकर अपने गणित को और बेहतर बना सकते हैं।

Matric 10th –इस menu के अंतर्गत दसवीं के गणित, विज्ञान, सामाजिक विज्ञान, मैथिली, हिंदी सभी विषयों के ऑब्जेक्टिव प्रश्न रखे गए हैं यह वीडियोज के रूप में है।

Inter arts 12th-–. इस menu  के अंतर्गत वर्ग १२वी आर्ट्स के ऑब्जेक्टिव प्रश्नों को वीडियोस के रूप में शेयर करते हैं । यह मैनु 12वीं के छात्र छात्राओं के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

Important days & essay–. इसके अंतर्गत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय महत्वपूर्ण दिवसों को आपके लिए अंग्रेजी में प्रस्तुत किया गया है। इसमें करीब 50 से ऊपर पोस्ट है जो कि किसी भी परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण होता है और आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

Quiz in Hindi–इसके अंतर्गत क्विज हिंदी में रखने का प्रयास किया गया है, जिसमें आपको कोई क्विज स्टार्ट करना होगा । आपके सामने प्रश्न आएगा प्रश्न के सही जवाब पर क्लिक कर सबमिट करने पर आपको उसका रिजल्ट मिल जाएगा और अपने आप  मूल्यांकन कर सकते हैं।

YouTube— इसके अंतर्गत आपको यूट्यूब का वीडियो मिल जाएगा जोकि newsviral SK का अपना यूट्यूब चैनल है वहां जा कर के आप और भी वीडियोस देख सकते हैं जो शिक्षा से संबंधित है। Click here Subscribe our YouTube channel

Live cricket— अब आप इस एजुकेशनल पोर्टल पर लाइव क्रिकेट देख सकते हैं। आसानी से कम से कम नेटवर्क में भी लाइव क्रिकेट का आनंद उठा सकते हैं। आने वाले समय में इस पर और भी अपडेट होगें।  टीम वर्क कर रही है।

Blog— यह ऐसा Menu है जिसके अंतर्गत हम आपसे शेयर करते हैं कि हम कैसे अपना ब्लॉग बनाएं, उसे ऐडसेंस के लिए तैयार करें  और ऑनलाइन अर्निंग करें। 

Free में अपना वेबसाइट कैसे बनाए

दोस्तों यदि आप इस पोस्ट में कमेंट करेंगे तो हम आपके लिए अलग-अलग पोस्ट बना देगें। जिससे आप अपने एंड्रॉयड सेट से ही एक अपना ब्लॉग क्रिएट कर सके और उसे ऐडसेंस से लिंक कर ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं।

जैसा कि आप इस वेबसाइट पर देख रहे हैं इसमें ऐडसेंस का ऐड लगा हुआ है तो आपको विश्वास हो गया होगा कि इतना तक तो मैं जरूर आपको मदद कर सकता हूं।   आप अपना ब्लॉग कैसे बनाएंगे, उसको एडिट कैसे करेंगे, उसका SEO कैसे करेंगे और ऐडसेंस के लिए अप्लाई कैसे करेंगे सबों के लिए हम एक नए Domain के साथ ब्लॉग बना कर दिखा देंगे।

Online Earning — इसके अंतर्गत हम ऑनलाइन कैसे earning करें इससे संबंधित पोस्ट रखते हैं इस  post को पढ़कर  ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं यदि आप कहेंगे तो मैं अपना ऑनलाइन Earning प्रूफ भी आपके साथ शेयर करूंगा कि आप कैसे  earning करें।

Hindi shayari — इसके अंतर्गत हम हिंदी के शायरियों को आपके साथ शेयर करते हैं।

Kavita kahaniyan— इसके अंतर्गत हम हिंदी के कविताओं का संग्रह रखे हैं जो अभ्यर्थना पुस्तक से ली गई है जिस के रचनाकार राजहंस कुमार हैं, यह कैटेगरी आपको काफी प्रभावित करेंगे।  इसमें शिक्षाप्रद कहानियां
और कविताओं का समावेश है। (यदि आप अपनी कहानी को इस वेबसाइट पर पब्लिश्ड करवाना चाहते हैं तो संपर्क कर सकते हैं)

इसके साथ साथ और भी मैन्यू है जहां से हम जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। कृपया आप इस वेबसाइट के प्रत्येक Menu को चेक करें और लाभ उठाएं.

दोस्तों हम चाहते हैं कि इस वेबसाइट में आप लोग भी अपना सहयोग प्रदान करें।
यदि आपके पास कोई अच्छी कहानियां हो तो आप अपने शब्दों में एक सादे पन्ने पर लिखकर हमें व्हाट्सएप कर दें और हमारे मोबाइल नंबर 8521312121 पर कांटेक्ट करें।

दोस्तों यदि आप इस वेबसाइट पर अपना पोस्ट पब्लिश्ड करवाते हैं और  आपके पोस्ट पर 2000 views यानी 2000 लोग पढ़ लेंगे, तो आपको इस एजुकेशन पोर्टल के माध्यम से पुरस्कार प्रदान किया जाएगा जो कि आपके घर पर पहुंचाया जाएगा इसलिए आप तमाम साथियों से आग्रह है   कि इस वेबसाइट से जुड़कर अपने ज्ञान अपने कौशल को और भी आगे बढ़ाएं ।

यह वेबसाइट आपके कौशल को और भी आगे ले जाएगी। यदि आपके पास कोई विचार हो जिससे हमारे समाज में एक अच्छी संदेश पहुंच सके, तो आप कलम उठाइए और लिख डालिए आपके विचार को आगे पहुंचाने के लिए यह
एजुकेशनल पोर्टल NewsViralSk.com तत्पर है।

इंटरनेट पर मौजूद कंटेंट को सीधे कॉपी करके ना ,   उसे अपने शब्दों में लिखकर भेज सकते हैं, 100 %  unique Article होना चाहिए।
आप इंटरनेट से जानकारियां निकाल सकते हैं किंतु उसे घुमा फिरा कर अपने शब्दों में लिखें।  हमारी साइट पर एक सौ प्रतिशत अप्रूवल मिल जाएगा और उस कंटेंट को पब्लिश्ड कर दिया जाएगा।

यदि संभव हो तो अपने कंटेंट की हिसाब से इमेज भी भेज दें और अपना रंगीन फोटो भी शेयर करें ताकि कंटेंट के नीचे आपका इमेज लग जाएगा जिससे आपका कंटेंट और भी अच्छा हो जाएगा।

*****यह अवसर गायकों के लिए ******

.एक जानकारियां:– यदि आप सिंगर हैं  तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर अब newsviral sk युटुब चैनल  पर मिलने वाला है.

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं आप यूट्यूब वीडियो से पैसा कमा सकते हैं किंतु उसका कंडीशन पूरा करने में हमें काफी समय लग जाता है तो मैं आपके लिए एक अलग तरीका ढूंढ कर  लाया हूं । जिससे यूट्यूब वीडियो से पैसा कमा सकते हैं।

यदि आप कमेंट करेंगे  तो मैं इसके लिए सेपरेट वीडियो ट्यूटोरियल बनाऊंगा।
कैसे हम अपने गाने को आगे प्रमोट करें और जल्दी से जल्दी पैसा कमाए तो हमारे चैनल को जरूर फॉलो करें।

दोस्तों जब हम गाना बनवाते हैं वहां पर हमें पैसा खर्च करना होता है किंतु जब वह गाना हमें पैसा देना शुरू कर दे तो कितना अच्छा होगा।

कोई भी Singer हो, कोई भी गायक हो उनका उद्देश्य नाम, प्रसिद्धि और Money होता है.
इसलिए इसमें यदि आपका रुचि हो तो आप जरूर बताएं, मैं एक नए डोमेन लेकर इससे संबंधित ब्लॉग बना कर दिखा दूंगा.  जिसको आप आसानी से अपने एंड्रॉयड से हैंडल करके अपने गाने को प्रमोट कर सकते हैं,  मैं उसमें एक ऐसा ट्रिक  बताऊंगा जिससे आपको ऐडसेंस अप्रूवल मिल जाएगा और आपकी वेबसाइट पर  एड आने लगेंगे आप भी पैसा  कमा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें –Online earn money

धन्यवाद —
newsviralsk.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here