Home समाचार BSNL का अनलिमिटेड Broadband प्लान 425 दिनों की वैलिडिटी, संपूर्ण जानकारी

BSNL का अनलिमिटेड Broadband प्लान 425 दिनों की वैलिडिटी, संपूर्ण जानकारी

419
1
SHARE
BSNL best plan
BSNL

BSNL का अनलिमिटेड Broadband प्लान 425 दिनों की वैलिडिटी, संपूर्ण जानकारी

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, जो एक साल की अवधि से भी अधिक का है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 425 दिनों की वैधता वाला यह प्लान शायद ही कोई टेलीकॉम कंपनी ऑफर करती है। बीएसएनएल इकलौता टेलीकॉम कंपनी है, जो इतनी लंबी अवधि वाला प्लान लॉन्च किया है।

दोस्तों , BSNL की एक साल अवधि वाले प्लान के विषय में जानते हैं।

1,999 रुपये का प्लान– वैधता 365 दिन

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए  ₹1999 का प्लान लाए हैं, जिसकी वैधता 365 दिन है। इस प्लान के अंतर्गत 500 जीबी का स्टैंडर्ड  डाटा तथा 100 GB का अतिरिक्त डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा प्रत्येक दिन 100 SMS की सुविधा दी गई है। इसमें कंपनी अपने यूजर को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी देती है।

1499 रुपये का प्लान –वैधता 365 दिन

बीएसएनल का ₹1499 का प्लान जिसकी वैधता 365 दिनों की है। यह प्लान भी ग्राहकों के लिए काफी अच्छा है। खास तौर पर यह प्लान वॉइस कॉलिंग करने वाले ग्राहकों के लिए काफी अच्छा है क्योंकि इसमें मात्र 24 जीबी इंटरनेट किसी सुविधा दी जाती है। प्रत्येक दिन 100 SMS की सुविधा दी गई है।

1498 रुपये का प्लान– वैधता एक साल

BSNL टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और प्लान लेकर आये है, एक साल की वैलिडिटी के साथ  जिसकी कीमत ₹1498 है। इसके अंतर्गत ग्राहकों को 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जाता है।

Technology संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

आपका विचार

BSNL का अनलिमिटेड Broadband प्लान 425 दिनों की वैलिडिटी‌, यह छोटा सा लेख आपको कैसा लगा? क्या सही मायने में बीएसएनल का यह प्लान ग्राहकों के लिए फायदेमंद है? अपना विचार कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here