Home समाचार BlackBerry 5G स्मार्टफोन 2021 में  फिजिकल कीबोर्ड के साथ

BlackBerry 5G स्मार्टफोन 2021 में  फिजिकल कीबोर्ड के साथ

1345
0
SHARE

BlackBerry 5G स्मार्टफोन 2021 में  फिजिकल कीबोर्ड के साथ : ( BlackBerry 5G smartphone 2021 ) BlackBerry 5G SmartPhone अगले साल की पहली छमाही को ब्लैकबेरी एक नया फोन बाजार में उतारने जा रही है। यह स्मार्टफोन फिजिकल कीबोर्ड के साथ होगा। अभी कंपनी लॉन्चिंग का डेट और स्मार्टफोन के बारे में  जानकारी नहीं दी है। इस स्मार्टफोन में इंटप्राइज़-फोकस सिक्योरिटी फीचर्स भी शामिल होंगे।

OnwardMobility पहला एंड्रॉयड आधारित  5G ब्लैकबेरी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को यूरोप कथा उत्तरी अमेरिका में पेश किया जाएगा। वैसे इस बात को साफ नहीं किया गया कि यह अन्य मार्केट में आएगा या नहीं। इस स्मार्टफोन के निर्माण हेतु Foxconn subsidiary FIH Mobile साझेदारी की है जिसकी जानकारी कंपनी  दी है।

जो कि एंड्रॉयड आधारित होगा। इसके अलावा इसमें फिज़िकल कीबोर्ड भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को साल 2021 के फर्स्ट हाफ में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस फोन को उत्तरी अमेरिका और यूरोप में पेश किया जाएगा। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि इसे अन्य मार्केट में लाया जाएगा या नहीं।

OnwardMobility के CEO ने The Register को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताएं कि यह रिडिजाइन कीबोर्ड के साथ आएगा।
स्मार्टफोन का कीमत कम्पेटटिव होने की संभावना है।

दोस्तों, यह छोटा सा पोस्ट आपको कैसा लगा जरूर बताएं। और ये भी बताएं कि आने वाला यह स्मार्टफोन क्या हमारे लिए उपयोगी साबित हो सकता है?

[table id=12 /]

याद रखें www.NewsViralsk.com/GK.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here