Home Mobile Phones Amazon Bumper Sale: 48MP कैमरा वाला Oppo A74 5G मोबाइल खरीदे अब...

Amazon Bumper Sale: 48MP कैमरा वाला Oppo A74 5G मोबाइल खरीदे अब 21 हजार के बदले 14 हजार से कम में, Amazon पर हो रही है ऑफर की बरसात

892
0
SHARE
Amazon Bumper Sale
Amazon Bumper Sale

Amazon Bumper Sale: 48MP कैमरा वाला Oppo A74 5G मोबाइल खरीदे अब 21 हजार के बदले 14 हजार से कम में, Amazon पर हो रही है ऑफर की बरसात

Oppo A74 5G मोबाइल की कीमत 20,990 रुपया है लेकिन अब छूट के बाद यह मोबाइल ₹13491 में मिल सकेगा। इस मोबाइल की पिक्चर और एक स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है।

सेल के समय Oppo F21s Pro जो हाल ही में लॉन्च होने वाला है उस पर भी ऑफर दिया जाएगा।

Amazon की ओर से Great Indian Festival सेल के दिनांक की घोषणा कर दी गई है। यह सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी और अब ग्राहकों को कम कीमत में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, टेबलेट, ईयरबड्स, हेडफोन, फ्रिज, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और इसके अतिरिक्त इलेक्ट्रॉनिक सामान पर डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्ट फोन पर छूट, इसके कीमत में भी कटौती साथ ही एक्सचेंज ऑफर और बैंक का ऑफर का भी लाभ मिलेगा।

सेल के समय में Oppo F21s Pro लांच होने वाला है इस मोबाइल फोन पर भी ऑफर उपलब्ध रहेगा। Oppo स्मार्ट फोन पर मिलने वाले छूट के बारे में हम आपके साथ विस्तार से जानकारी शेयर कर रहे हैं।

Oppo A54 mobile phone : Amazon Great Indian Festival सेल के समय Oppo A54 मोबाइल 14,391 रुपए के बदले में ₹9391 में अब खरीदा जा सकेगा।

इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इस फोन में 6.51 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यदि बैटरी बैकअप की ओर ध्यान दे तो इस फोन में 5000mAh क्षमता की बैटरी उपलब्ध है और साथ में सेफ्टी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट लॉक दिया गया है।

 

Oppo A15s मोबाइल की विशेषता

चलने वाले इस ऑफर के समय में Oppo A15s मोबाइल की कीमत ₹13990 है लेकिन अब छूट के साथ यह मोबाइल 8991 रुपए में मिल सकेगा।

Oppo A15s के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन AI ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है।

Oppo के इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसका प्रोसेसर MediaTek Helio P35 ऑक्टा कोर मौजूद है।

Oppo A74 5G की विशेषता जाने

Oppo के A74 5G मोबाइल की कीमत ₹20990 है लेकिन सेल के समय में छूट के साथ यह मोबाइल 13491 रुपए में उपलब्ध हो पाएगा।

इस मोबाइल के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही 48 MP AI कैमरा भी इसमें मौजूद है।

Oppo के इस मॉडल में प्रोसेसर के लिए Qualcomm 5G Soc octa core दिया गया है।

Oppo A31 की विशेषता क्या है

Amazon Great Indian Festival सेल में Oppo A31 मोबाइल लेने वाले ग्राहकों के लिए अब ₹15990 किस जगह ₹10791 पे करना होगा।

इस मोबाइल के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ट्रिपल रियर कैमरा 12 MP, 2 MP और 2 MP के रूप में मौजूद है। इसका प्रोसेसर Octa core दिया गया है।

Amazon Bumper Sale
Amazon Bumper Sale

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here