Home Mobile-recharge Airtel Best Recharge plan: Airtel अपने ग्राहकों को देंगे प्रत्येक दिन 2GB...

Airtel Best Recharge plan: Airtel अपने ग्राहकों को देंगे प्रत्येक दिन 2GB डाटा, Amazon Prime अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, साथ में और कुछ

978
0
SHARE
Airtel latest news
Airtel latest news

Airtel Best Recharge plan: Airtel अपने ग्राहकों को देंगे प्रत्येक दिन 2GB डाटा, Amazon Prime अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, साथ में और कुछ

Airtel Best Recharge plan: Airtel टेलीकॉम कंपनी के द्वारा बहुत ही था रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को प्रत्येक दिन 2GB डाटा, Amazon Prime अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन और साथ में अनेक सुविधाएं दी जाएगी।

Airtel Launches Rs 999 Prepaid Plan: एयरटेल एक ऐसा टेलीकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए नए प्लान लाते रहते हैं इसीलिए तो ग्राहक भी एयरटेल के दीवाने हो गए हैं।

Airtel Launches Rs 999 Prepaid Plan

प्यारे दोस्तों आज हम एयरटेल की एक धांसू प्लान की विषय में चर्चा करेंगे एयरटेल का प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत ₹999 है। एयरटेल अपने ग्राहकों को इस प्लान में डेली डाटा और ओटीपी मेंबर शिप के साथ-साथ और कई बेनिफिट दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टर से मिली जानकारी के अनुसार एयरटेल एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत ₹999 है। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के ओटीटी सब्सक्रिप्शन को कम कर दिया है। इसके साथ Amazon Prime मेम्बरशिप दिया जा रहा है।

Airtel Launches Rs 999 Prepaid Plan के विषय में अधिक जानकारी

एयरटेल द्वारा लॉन्च किया गया ₹999 वाले प्लान के विषय में जानकारी इस प्रकार है। इस प्लान के अंतर्गत प्रत्येक दिन 2.50 हाई स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा किसी भी नेटवर्क पर, प्रतिदिन एक एसएमएस भेजने की सुविधा, 84 दिनों के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जाता है। इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को 84 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Airtel Rs 999 Prepaid Plan बेनिफिट्स

>>FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक
>> फ्री हेलोट्यून्स
>>अपोलो सर्कल की तीन महीनों की मेम्बरशिप
>>शॉ अकादेमी के कोर्स
>> विंक म्यूजिक का एक्सेस

Airtel Launches Rs 999 Prepaid Plan यह छोटा सा लेख आपको कैसा लगा मैं कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं। पाठकों से अनुरोध है कि कोई भी रिचार्ज प्लान लेने से पहले टेलीकॉम कंपनी के कस्टमर केयर तथा ऑफिशल वेबसाइट को जरूर देखें उसके बाद ही रिचार्ज करवाएं।

Airtel best recharge plan
Airtel best recharge plan

इसे भी पढ़ें


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here