Home समाचार Vikas Dube snake Story: इस बार तो सांप ने गजब ही कर...

Vikas Dube snake Story: इस बार तो सांप ने गजब ही कर दिया | यूपी के विकास दुबे को  8वीं बार सांप काटा

163
0
SHARE

Vikas Dube snake Story: इस बार तो सांप ने गजब ही कर दिया | यूपी के विकास दुबे को  8वीं बार सांप काटा

राजस्थान के मंदिर में विकास दुबे को आठवीं बार  सांप ने काट लिया। विकास दुबे दावा करते हुए कहते हैं कि सांप सपने में आकर कह दिया था इस बार कोई नहीं बचा पाएगा।
दोस्तों आपको बता दे कि यह घटना फतेहपुर जिले के सौरा गांव की है जहां पर विकास दुबे नाम का एक लड़का रहता है।

उन्होंने मंगलवार को दावा किया की आठवीं बार  सांप काट लिया है। आपको बता दे कि इस बार सांप राजस्थान में कटा है।
दोस्तों अभी वर्तमान में विकास दुबे राजस्थान के बालाजी में हैं। वह दावा करते हैं कि नौवी बार फिर सांप उन्हें काटने वाले हैं।

उनका कहना हैं कि  सांप सपने में बताया कि इस बार उन्हें कोई नहीं बचा पाएगा। कहने का मतलब सांप इस बार अंतिम बार उसे काटने वाला है।
जानकारी के अनुसार, विकास राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में शाम की आरती में भाग ले रहा था उसी समय सांप रेंगते हुए आए और उसे आठवीं बार काट लिया। विकास ने कहा कि उसे हर शनिवार को बार-बार सपने आते हैं कि सांप उसे काट रहा है।

Watch full video

 

विकास दुबे का कहना है कि 14 जुलाई को सपने में एक सांप आया और वह अगले शनिवार यानी 20 जुलाई को आठवीं बार काटने का चेतावनी दिया। किंतु उसे शनिवार को इस प्रकार की कोई घटना नहीं घटी। परिवारों का दावा है कि सोमवार शाम करीब 7:30 बजे जब विकास दुबे बालाजी महाराज की संध्या आरती में शामिल हो रहे थे इस वक्त सांप उन्हें काट लिया।

इस बार उनके ऊपर सांप के जहर का कोई असर नहीं दिखाई दिया। वह बताती थी कि इससे पहले उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ जाता था किंतु इस बार बालाजी की कृपा से जान बच गई।
विकास की चाची रेणु देवी के अनुसार सोमवार मंदिर में आरती में भाग लेने के समय विकास दुबे के बाएं पैर में सांप काट लिया, किंतु इस बार विकास दुबे को सांप का कोई असर नहीं हुआ।

विकास ने कहा कि उसने अपना भाग्य भगवान पर छोड़ दिया है और कहते है, “जो भी होगा, अच्छा या बुरा, यह अब बालाजी महाराज पर निर्भर है। आपको बता दे कि विकास की उम्र 24 साल है।

Vikas Dube snake Story: इस बार तो सांप ने गजब ही कर दिया | यूपी के विकास दुबे को  8वीं बार सांप काटा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here