Home Education Wonderful MBA Colleges in India 2023 : गजब Mahatmaji Technical सर पहुंचे...

Wonderful MBA Colleges in India 2023 : गजब Mahatmaji Technical सर पहुंचे इस College, भारत का अनोखा कॉलेज

764
0
SHARE

Wonderful MBA Colleges in India 2023 : गजब Mahatmaji Technical सर पहुंचे इस College, भारत का अनोखा कॉलेज

Kirloskar Institute Of Management कॉलेज के डायरेक्टर और महात्मा जी टेक्निकल के बीच बातचीत का कुछ अंश हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं।

KIM के बारे में ढेर सारी जानकारियां बताई जिसे आप जान सकते हैं। किस प्रकार यह कॉलेज अन्य कॉलेज के मुकाबले एक अनोखा पहचान बनाया है तमाम जानकारियां कॉलेज के डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई है।

अभी के समय में इस कॉलेज में 180 मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स अध्यनरत है। और अच्छी प्लेसमेंट के कारण यह अपने आप में एक यूनिक है।

महात्माजी टेक्निकल यानी अमरेश भारती सर इस कॉलेज के विषय में काफी जानकारियां वीडियो के माध्यम से हम तक रखने का प्रयास किए।

दोस्तों एक अच्छे कॉलेज के लिए किन-किन बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता है तमाम जानकारियां इस आर्टिकल में आपको मिलने वाला है। ‌ आप से आग्रह करेंगे कि इस कॉलेज से संबंधित वीडियोस आप महात्माजी टेक्निकल यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।

यदि आप कुछ दिनों के बाद इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो हम उस वीडियो कॉलिंग भी आपको शेयर करेंगे ताकि आपको यूट्यूब पर वीडियो सर्च करने की समस्या उत्पन्न ना हो। आप सीधे नीचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक करके कॉलेज से संबंधित तमाम जानकारियां जान सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक को जरूर फॉलो करें।

Watch Full Video Click HERE

KIM के विषय में अधिक जानकारी के लिए‌ नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Kirloskar Institute Of Management

Wonderful MBA Colleges in India 2023 : गजब Mahatmaji Technical सर जी

आखिर यहां का वातावरण इतना अच्छा क्यों है?
इस प्रकार के प्रश्न पूछे जाने पर कॉलेज के डायरेक्टर का जवाब काफी प्रभावित करता है। ‌ उनका कहना है कि हमारे कॉलेज में जितने स्टूडेंट है सभी पढ़ने वाले हैं।

यहां का वातावरण अच्छा होने का मुख्य कारण यही है, शिक्षक और छात्रों के बीच मित्रवत का व्यवहार और साथ ही प्रत्येक छात्र अपने कॉलेज के विषय में सकारात्मक सोच रखते हैं।

कॉलेज परिसर नीट और क्लीन रखने में भी ये छात्र कभी नहीं चुकते हैं। डायरेक्टर सर का कथन है कि यह कॉलेज आप लोगों का है और इसे चलाना आप ही लोगों का काम है।

उनका कहना है कि छात्रों के लिए खेल का भी विशेष महत्व ना चाहिए। खुले दिमाग होने से सोचने की क्षमता बढ़ती है। ‌ आगे उसी क्या करना है इस संबंध में भी उसे जिज्ञासा बढ़ती है। ढेर सारी जानकारियां कॉलेज के डायरेक्टर द्वारा दी गई है।

पूरा वीडियो देख कर बताओ। कैसा रहा?

 

आपका दिन शुभ हो 🙏 जय हिंद, जय भारत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here