Home upcoming movies Pirated Movie Download Websites Kya Hai | इस Website से फिल्म Download...

Pirated Movie Download Websites Kya Hai | इस Website से फिल्म Download क्यों नहीं करनी चाहिए? जानकर हैरान हो जाओगे

950
0
SHARE
Pirated Movie Download Websites Kya hai
Pirated Movie Download Websites Kya hai

Pirated Movie Download Websites Kya Hai | इस Website से फिल्म Download क्यों नहीं करनी चाहिए? जानकर हैरान हो जाओगे

यदि आप इंटरनेट से फिल्म डाउनलोड करते हैं। इसके लिए आप Pirated Movie Downloading sites का इस्तेमाल करते हैं तो आप ग़लत कर रहे हैं। Pirated Movie Download Websites से movie डाउनलोड आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

इस तरह के वेबसाइट पूर्ण रूप से illegal होते हैं, ऐसे वेबसाइट के प्रयोग से पहले दो तीन बार जरूर सोच ले क्योंकि हो सकता है आपके devices में virus, malwares इत्यादि आ जाए।

pirated sites से Movie Download करना आपके लिए साड़ी पर सकता है। दोस्तों इस पोस्ट में हम तमाम जानकारियां आपके साथ शेयर करने वाले हैं। साथ ही हम आपके साथ popular piracy movie download sites के विषय में भी जानकारियां शेयर करेंगे।

इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें इसे आपको भविष्य में मूवी डाउनलोडिंग साइड से संबंधित अनेकों जानकारियां प्राप्त होने वाले हैं। चलिए शुरू करते हैं एक एक करके

Contents

What is Pirated Movie Download Websites in Hindi | Pirated Movie Websites क्या होते हैं?

Pirated Movie Websites उन वेबसाइट को कहते हैं जहां पर ओरिजिनल मूवी की कॉपी अपलोड की जाती है। आप जानते हैं कि एक एक मूवी बनाने में करोड़ों रुपया खर्च होते हैं। कोई भी मूवी का प्रोडक्शन के लिए बड़े-बड़े रकम चुकाने होते हैं किंतु उस फिल्म को पायरेटेड मूवी वेबसाइट पर डाल दिया जाता है।

इस स्थिति में वे लोग मूवी का कोई लाइसेंस नहीं खरीदते और ना ही कोई fee देते हैं इस प्रकार फिल्म निर्माता को काफी नुकसान उठाना पड़ता है और दर्शक को हॉल में नहीं जाना पड़ता है, वह फ्री में Pirated Movie Websites से मूवी डाउनलोड करके देख लेते हैं।

क्या Pirated Movie Websites illegal होते हैं?

जी हाँ बिल्कुल सही है Pirated Movie Websites से मूवी डाउनलोड करना illegal हैं। ये वेबसाइट बिना किसी अनुमति के movie को अपलोड करती है।

इससे मूवी बनाने वाले को रिवेन्यू नहीं मिल पाता है इस कारण मूवी प्रोड्यूसर घाटे में चले जाते हैं। ‌ इसलिए Pirated Websites से मूवी डाउनलोड करना कानूनी अपराध है इसके लिए आपको जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

Pirated Movie websites List

इंटरनेट पर बहुत सारे Pirated Movies Sites मौजूद है किंतु आज हम आपके बीच प्रसिद्ध मूवीज की Piracy करने वाले वेबसाइट की विषय में जानकारी शेयर करेंगे। चलिए दोस्तों जानते हैं Famous Pirated Movies Sites in hindi

1. TamilRockers

TamilRockers एक ऐसा वेबसाइट है जिसके माध्यम से आप किसी भी फिल्म को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और इस TamilRockers वेबसाइट पर किसी भी फिल्म को ऑनलाइन भी देखा जा सकता है।

Tamilrockers Website Latest Movie Download
Tamilrockers Website Latest Movie Download

इस TamilRockers वेबसाइट पर अनेक प्रकार की कैटेगरी बनाई गई है जिसके हिसाब से उसमें फिल्म उपलब्ध कराया गया है।

TamilRockers पर अनेक प्रकार की फिल्म उपलब्ध है चाहे वह Hollywood की फिल्म हो या Bollywood बॉलीवुड की फिल्म हो या तो साउथ की फिल्म हो यहां पर सभी प्रकार के फिल्म उपलब्ध है।

इस TamilRockers वेबसाइट के माध्यम से आप अपना पसंदीदा Movies & TV Shows देख सकते हैं । जिसे देखने के लिए आपके पास या तो स्मार्ट फोन या लैपटॉप होना आवश्यक है, जिसके माध्यम से यह Shows देखा जा सकता है।

TamilRockers वेबसाइट पर बिना कॉपीराइट के फिल्म उपलब्ध है।

आइए अब हम आपको TamilRockers वेबसाइट के बारे में कुछ जानकारी उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं और यह भी जानने की कोशिश करते हैं कि यह कितना सही है?

तो आइए जानते हैं की क्या TamilRockers वेबसाइट सुरक्षित है?

जैसा कि आपको यह जानकारी है कि TamilRockers पर बिना कॉपीराइट के फिल्म उपलब्ध हो जाती है जिसके कारण से यह वेबसाइट कभी भी बंद हो सकती है। क्योंकि बिना कॉपीराइट के कोई भी फिल्म को किसी वेबसाइट पर अपलोड करना एक जुर्म माना जाता है।

इस प्रकार से देखा जाए तो यह TamilRockers वेबसाइट सुरक्षित नहीं है।

किसी भी Pirated वेबसाइट के माध्यम से फिल्म को डाउनलोड करना एक अपराध माना जाता है जिसके कारण आप को सजा भी भुगतनी पड़ सकती है इसलिए आप किसी भी Pirated वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड नहीं करें।

क्या TamilRockers वेबसाइट पर नई फिल्म मिल सकती है?

जी हां, TamilRockers पर नया फिल्म आसानी से मिल जाती है यह वेबसाइट पर फिल्म को उसके रिलीज होने से पहले ही अपलोड कर दिया जाता है। जिससे कोई भी फिल्म को उसके रिलीज होने से पहले ही लोगों द्वारा देख लिया जाता है जिसके कारण फिल्म कमाई नहीं कर पाती।

TamilRockers वेबसाइट पर अनेक प्रकार के नई फिल्म HD क्वालिटी में अपलोड की जाती है इसके अलावा किसी अन्य वेबसाइट पर अनेक प्रकार की फिल्म HD क्वालिटी में देखने को बहुत कम मिलती है यहां पर नया फिल्म HD क्वालिटी में मिल जाएंगी।

क्या TamilRockers वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन फिल्म देख सकते हैं?

बिल्कुल, TamilRockers वेबसाइट पर ऑनलाइन मूवी देखने की सुविधा दी गई है जिसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं लगता। इस वेबसाइट पर आप ऑनलाइन फ्री में फिल्म देख सकते हैं।

यदि किसी अन्य वेबसाइट पर आप फिल्म ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो इसके लिए चार्ज देना पड़ सकता है, लेकिन यह TamilRockers वेबसाइट बिल्कुल फ्री है।

इस TamilRockers वेबसाइट पर ऑनलाइन फिल्म देखने के लिए सबसे पहले उस फिल्म को सिलेक्ट करना होगा जिससे आप दिखने वाले हैं उसके बाद Play बटन पर क्लिक करके आप फिल्म का आनंद ऑनलाइन के माध्यम से ले सकते हैं।

2. Tamilgun क्या है?

यदि दक्षिण भारत के इलाकों में यह सवाल किया जाए तो अजीब लग सकता है क्योंकि इस इलाके में फिल्म के शौकीन बच्चे बच्चे के पास इसकी जानकारी है। यदि आप इसके बारे में रूबरू नहीं है तो आइए जानकारी प्राप्त करते हैं इसके बारे में।

Tamilgun Website Latest Movie Download
Tamilgun Website Latest Movie Download

Tamilgun एक इस प्रकार का पायरेटेड वेबसाइट है जिस पर Latest Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Tamil Hindi Dubbed, Tamil TV Series, Tamil TV Shows इत्यादि को लिक कर लिस्टेड किया गया है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन भी देख सकते हैं और आसानी से डाउनलोड भी किया जा सकता है।

जब कोई फिल्म नया-नया में रिलीज होता है तो उसका डुप्लीकेट कॉपी बनाकर इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाता है। जब कोई व्यक्ति थिएटर पहुंचकर फिल्म देखना नहीं चाहते हैं वह इस वेबसाइट के माध्यम से फिल्म देखते हैं।

TV Series and TV Shows Download

TamilGun Website ऐसे लोगों के लिए भी एक बेहतर साधन है जो Web Series, TV Series और TV Shows देखने में काफी रुचि रखते हैं, वह इस वेबसाइट के माध्यम से इस प्रकार के Shows को तमिल में आसानी से देख सकते हैं।

जो व्यक्ति Netflix और hotstar के जैसे ऐप पर पैसे खर्च करना नहीं चाहते उनके लिए यहां पर बहुत फायदा होगा। ऐसे लोग आसानी से यहां वीडियो देख सकते हैं।

TamilGun अपने वेबसाइट पर प्रीमियम एप्लीकेशन के माध्यम से सीरीज को कॉपी कर अनाधिकृत illegal तरीके से लिस्टेड कर देता है जिसके कारण इस वेबसाइट पर बहुत से लोग आने लगते हैं और वीडियो देखते हैं।

TamilGun Website के कुछ Link

आइए आप जानते हैं TamilGun Website के उस Link के बारे में जो सरकार द्वारा बैन कर दिए गए हैं। इस लिंक को जब भी खोलने का प्रयास करेंगे तो यह वेबसाइट ब्लॉक या सर्वर डाउन का मैसेज दिखाएगा।

नीचे कुछ लिंक दिया गया है जिसके माध्यम से आपको इसकी जानकारी में मदद मिलेगी।

TamilGun .com
TamilGun .in
TamilGun .site
TamilGun .isaimaini
TamilGun .pro
TamilGun .cc
TamilGun .io

 

3. Filmywap

9x Movies के अतिरिक्त भी अनेक ऐसी वेबसाइट है जहां पर तरह-तरह की कैटेगरी के फिल्म डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है, लेकिन इस वेबसाइट पर आपको अन्य वेबसाइट की तुलना में सबसे पहले latest movies डाउनलोड करने की फैसिलिटी दी गई है।

Filmywap Website Latest Movie Download
Filmywap Website Latest Movie Download

आइए अब जानकारी प्राप्त करते हैं Filmywap वेबसाइट के बारे में।

Filmywap एक ऐसा वेबसाइट है जहां पर अनेक प्रकार के फिल्म सबसे पहले डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है। इस वेबसाइट पर Comedy, Romance, Action, Science and Fiction Thriller और Horror Movies के लिस्ट के साथ-साथ अनेक प्रकार की कैटेगरी बनाया गया है।

तो फिर आइए कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं Filmywap वेबसाइट के बारे में

अब हम Filmywap 2022 के बारे में जानने जा रहे हैं और इसके साथ साथ यह जानेंगे कि Internet के माध्यम से इस Website पर से Mobile और Laptop मे movie download karna hai या movie download kaise karen के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

आप Filmywap 2022 के माध्यम से आसानी से movie download कर सकते हैं। क्योंकि Filmywap के जैसे Pirated Website movies को अपने website पर free movies download के रूप में उपलब्ध कराती है।

यहां इस website पर movie orignial और legal प्रिंट मे मौजूद नहीं होते, क्योंकि orignial movie free में उपलब्ध नहीं होती। YouTube पर अनेक movie ऐसे हैं जो कि Part by part में तो मिल जाती है लेकिन full movie ( पूरा फिल्म ) के लिए चार्ज देने पड़ते हैं।

9x Movies के माध्यम से आप अनेक टाइप में movie Download कर सकते हैं। इस website पर आप 300MB Movies, Dual Audio, HD, MP4, HDRip, BRrip, BDrip, HDTC, Web-dl, DVDscr, MKV और तो और Full HD फॉर्मेट में movies 18+ movies download कर सकते हैं।

4. Bolly4u

Bolly4u वेबसाइट एक विश्वास योग्य वेबसाइट है, जो कि न तो केवल स्थानीय भाषा में किंतु अलग-अलग भाषाओं में भी विश्व स्तर के फिल्म उपलब्ध कराने का माध्यम है। Bolly4u एक प्रकार का अवैध वेबसाइट है जहां पर कोई भी नई फिल्में को आप Free Download कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर विश्व स्तर के फिल्म मौजूद होते हैं।

Bolly4u Website Latest Movie Download
Bolly4u Website Latest Movie Download

इसके साथ ही उपयोगकर्ता Bolly4u वेबसाइट पर सिर्फ एक क्लिक के माध्यम से अपने किसी भी पसंदीदा फिल्म को आसानी से अपने मोबाइल या लैपटॉप में डाउनलोड कर सकते हैं।

विशेष रूप से Bolly4u.org वेबसाइट सबसे ताजा Bollywood Action Film की लाईव स्ट्रीमिंग या Download करने की सुविधा उपलब्ध कराती है।

Bolly4u वेबसाइट सभी प्रकार से Free Movies Download करने की सुविधा देती है किंतु महत्वपूर्ण बात यह है की इस प्रकार की वेबसाइट पर कोई भी फिल्म देखना या डाउनलोड करना वैध नहीं माना जाता है।

जब कोई फिल्म रिलीज होता है तो फिल्म के चाहने वाले जल्द ही सिनेमाघर की ओर दौड़ता है या तो वह Amazon prime video, hotstar पर उस फिल्म के दिखाए जाने की प्रतीक्षा में रहता है।

यदि इनकी और देखे तो इन सभी विकल्प में हमें या तो टिकट या फिर मासिक सदस्यता के रूप में कीमत देना होता है। यदि सीधे तौर पर कीमत नहीं देना चाहते हैं तो टेलीविजन पर प्रसारित होने तक इंतजार में रहना पड़ता है।

वही नया रिलीज हुई फिल्म तक पहुंचने के लिए bolly4u me उनमें से एक विकल्प के रूप में है।

Bolly4u वेबसाइट Bollywood, Hollywood, Punjabi Telugu, फिल्मों के HD Print Download में सर्वश्रेष्ठ Movie Download Website के रूप में जाना जाता है। फिल्में और TV Show Download करने के लिए अनेक वेबसाइट देखा गया है।

कुछ वेबसाइट पर बहुत अधिक मात्रा में फिल्म मौजूद रहते हैं, तथा कुछ वेबसाइट पर सीमित फिल्म ही होती है। लेकिन उपयोगकर्ता के लिए संतुष्टि और गुणवत्ता आवश्यक हो जाता है।

जब भी हम Bolly4u वेबसाइट के बारे में बात करते हैं तो इस वेबसाइट पर नवीनतम Bollywood, Hollywood, Punjabi, Telugu के साथ-साथ और भी अलग-अलग धार्मिक भाषाएं की Film Download Free में कर सकते हैं।

Bolly4u वेबसाइट वर्ष 2017 से चलता आ रहा है। यहां पर उपयोग करता है प्रत्येक शुक्रवार को New Release की गई फिल्म को Bolly4u के सह वेबसाइट Movies bolly4u के माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

अनेक फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए Bolly4u वेबसाइट अपने प्रो वेबसाइट के माध्यम से उपयोगकर्ता को लिंक उपलब्ध कराता है। 2017 से अब तक चल रहे bolly4u.movies वेबसाइट फ्री में Movie Download कराने के कारण सभी पसंदीदा वेबसाइट में से एक चहेता वेबसाइट बन गए हैं।

bolly4u.movies वेबसाइट के जैसे ही बहुत सारे अन्य वेबसाइट मूवी डाउनलोड कराते हैं जैसे कि Tamilyogi, Tamilrockers, Movierulz, Tamilrockers, madrasrockers, World4ufree के अलावा और भी कई ऐसे वेबसाइट हैं जो अपने यूजर को फिल्म डाउनलोड करने की अनुमति प्रदान करती हैं।

ऐसे में आप सभी को bolly4u वेबसाइट के विषय में जानकारी उपलब्ध कराना आवश्यक हो जाता है।

इस प्रकार के अन्य कई वेबसाइट है जो मानसिक या वार्षिक सदस्यता के कीमत पर Amazon prime video या Netflix के जैसे गुणवत्ता वाले सामग्री उपलब्ध कराती है।

इसी प्रकार से Khatrimazafull Bolly4u अपनी वेबसाइट पर सभी प्रकार के New Movie Free Download करने की सुविधा देती है। इसी कारण से वेबसाइट लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है, जो की movie download करने के इच्छुक होते हैं।

Bolly4u Website को ओपन करने पर आपको फिल्मों का एक अविश्वसनीय स्टॉक देखने को मिलेगा जहां पर भिन्न-भिन्न Video Quality 1080p, 720p, 440 पिक्सल्स में मौजूद है। यहां पर 300 Mb से कम की भी फिल्में अलग से उपलब्ध कराया गया है।

यदि आप इस प्रकार की फिल्म को खोज रहे हैं जोकि फ़ाइल आकार में कम है और आपके स्टोरेज क्षमता पर आसानी से फिट हो सके तो लगभग bolly4u.bizz ट्रेंडिंग भारत फिल्म देखने की कोई कमी नहीं है।

bolly4u वेबसाइट पर यूजर को उसके पसंद का फिल्म आसानी से मिल जाती है जिसके कारण उसके पास रियल टाइम मोड में मनोरंजन करने में खुशी मिलती है।

आप यदि Hollywood, Bollywood, Tollywood, या किसी अन्य भाषा की फिल्में जैसे पंजाबी फिल्में, मलयालम फिल्में, कन्नड़ फिल्में, या अन्य फिल्म डाउनलोड करने के लिए ढूंढ रहे हैं तो bolly4u आपके लिए एक महत्वपूर्ण वेबसाइट है।

Bolly4u को ओपन करने पर यहां पर horror, action, comedy, animated, romantic, मिस्ट्री के साथ-साथ और भी कई तरह की फिल्म के विभिन्न श्रेणी यहां पर उपलब्ध है।

Bolly4u me वेबसाइट के माध्यम से आप 300mb या 480p के अलावा अलग से क्वालिटी में फिल्म डाउनलोड करने की सुविधा यहां दी गई है। इसके साथ ही bolly4u.movie वेबसाइट पर Cartoon और Animated फिल्में, हिंदी में डब किया गया फिल्म यहां पर उपलब्ध है।

सभी टोरेंट वेबसाइट की तरह bolly4u.movie वेबसाइट पर भी आपके लिए फिल्म को सरल तरीका में एक्सप्लोर करने के लिए एक साफ इंटरफ़ेस तैयार किया गया है।

इंटरनेट पर अनेक प्रकार के movie download वेबसाइट मौजूद है, इसी में से bolly4u सर ट्रेड वेबसाइट आपको फिल्म और TV Shows को देखने के लिए सबसे बड़ी लिस्ट आपके सामने दिखाता है।

5. 123Movies

123Movies 2022 Live Link: Download Bollywood, Hollywood Movies –123Movies

नया Hollywood Movies, Bollywood, Tamil, Telugu, और सभी new Web Series के अलावा और भी अनेक प्रकार के नवीनतम movies download करने के लिए लोकप्रिय वेबसाइट में से एक है 123Movies ।

123Movies Website Latest Movie Download
123Movies Website Latest Movie Download

123Movies वेबसाइट एक Pairated website है जहां पर बिना कोई लाइसेंस के Latest movies को online लीक किया जाता है। इस वेबसाइट पर सभी प्रकार के movies download करने की सुविधा दी गई है।

123Movies :- टोरेंट वेबसाइटों में बहुत ही फेमस एक वेबसाइट 123Movies भी है। इस वेबसाइट के माध्यम से Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu और Web Series को आप HD Quality में आसानी से download कर सकते हैं। यह बहुत ही पसंदीदा online platform है जहां पर आप HD Quality में videos download कर सकते हैं।

123Movies की वेबसाइट पर भारी संख्या में यूजर फिल्म डाउनलोड करने के लिए आते हैं। इस वेबसाइट को गवर्नमेंट की ओर से ब्लॉक किया गया है जिसके कारण इस वेबसाइट पर visit करने पर एक error का मैसेज दिखाई देता है।

लेकिन 123Movies वेबसाइट अपने अलग-अलग दूसरे domain में redirect होती रहती है। जिस domain के माध्यम से आप इस वेबसाइट को Open कर सकते हैं।

123Movies वेबसाइट के लोकप्रियता के बारे में जानकारी इस बात से लगाई जा सकती है कि 123Movies वेबसाइट के users पूरी दुनिया से बहुत अधिक मात्रा में यहां पर आते हैं।

इसी वेबसाइट की तरह अन्य कई वेबसाइट इस प्रकार से है GoMovies, GoStream इत्यादि पर movie की piracy करना एक अपराध के रूप में माना जाता है, इसलिए हम इस प्रकार के piracy के खिलाफ है और आपको भी यही सलाह देना चाहते हैं कि कोई भी pirated websites का उपयोग नहीं करें तो बेहतर होगा।

कई ऐसे लोग होते हैं जो यह चाहते हैं कि paid content भी उन्हें free में उपलब्ध हो जाए, जिसके कारण ऐसे लोग pirated websites की ओर अधिक अग्रसर होते हैं।

इन सभी व्यक्ति के द्वारा movies, web series इत्यादि को online search के माध्यम से ढूंढने का प्रयास किया जाता है।

साथ ही pirated website पर free में HD Quality के videos मिल जाने के कारण इस प्रकार की वेबसाइट से content को download कर लेते हैं।

हम आपको यदि सही सलाह दे तो आप legal तरीका के माध्यम से ही किसी भी movie को download कीजिए, जैसे कि YouTube, Netflix, Amazon prime video इत्यादि के माध्यम से देखें।

123Movies वेबसाइट से कैसे करें Movie Download?

123Movies वेबसाइट के माध्यम से आप Horror, Comedy, Drama, Action इत्यादि टाइप के movies को आसानी से download कर सकते हैं।

यदि आप इस 123Movies website पर पहली बार आए हैं तो हम आपको इस वेबसाइट के बारे में जानकारी उपलब्ध कराएंगे की इस वेबसाइट से movie download kaise karen ।

इस वेबसाइट पर 5k player की सहायता से movie download किया जा सकता है। 5k player movie download करने के लिए एक बहुत आसान तरीका है। भिन्न-भिन्न क्वालिटी में इसके माध्यम से movies download किया जा सकता है।

5k player के माध्यम से आप अपने पसंदीदा फिल्म को कुछ ही क्षण में डाउनलोड कर सकते हैं। 5k player को पहले install करना होगा, इसके बाद आप अपने पसंद के फिल्म को search करके उस फिल्म का लिंक को copy कर यहां पर टाइप या paste करना होता है।

इसके बाद movie download करने के लिए format select करना पड़ता है। इसके साथ ही VPN का उपयोग करके भी वेबसाइट को access किया जा सकता है। जिसके लिए कोई दूसरे देश का location सेट करना पड़ता है।

How to Download 123Movies Movies on Mobile, Tablet or PC

>> 123Movies के वेबसाइट पर जाना होगा।

>> जो movie को आप download करना चाहते हैं उसे सर्च करें ।

>> Movie को select करने के बाद Download Button पर click करना होगा।

इसके बाद अन्य निर्देश को ध्यान में रखते हुए आप movie download कर सकते हैं।

6. Khatrimaza

अनेक लोग Khatrimaza website पर New Bollywood Movies download करने के लिए यहां आते हैं। Khatrimaza website पर Bollywood Movies HD Quality का बहुत अधिक मात्रा में संग्रह किया गया है जो इस वेबसाइट के सबसे Popular Category के रूप में है।

Khatrimaza Website Latest Movie Download
Khatrimaza Website Latest Movie Download

katrimaza.com bollywood hindi movie वेबसाइट पर प्रतिदिन लगभग 1 लाख से अधिक उपयोगकर्ता Movies Download करने के लिए यहां आते हैं, जिस हिसाब से इस वेबसाइट के Popular होने का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Khatrimaza website पर Movie Download करने के लिए भिन्न-भिन्न movies का category बना दिया गया है जिससे कि उपयोगकर्ता को कोई भी movie को ढूंढने में परेशानी का सामना न करना पड़े।

Khatrimaza website का Link

Khatrimaza.co.in वेबसाइट पर दी गई सुविधाओं का आनंद लेने के लिए किसी भी प्रकार का रजिस्ट्रेशन या पेमेंट करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप इस वेबसाइट के माध्यम से Latest Movies और Web Shows को ऑनलाइन देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, जो भी उपयोगकर्ता khatrimaza वेबसाइट का उपयोग South Movies, Telugu Movies, Tamil Movies In Hindi, Hollywood Movies इत्यादि को download करने के लिए करते हैं, उनके लिए यह काम जोखिमों से भरा हो सकता है।

Khatrimaza website के द्वारा pirated लिंक देने के कारण इस वेबसाइट पर भारत सरकार द्वारा बार-बार प्रतिबंध लगाया जा चुका है। इसी के साथ इस प्रकार के कई वेबसाइट और भी हैं, जिस पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है। जो निम्न है

Khatrimaza.com
Khatrimaza.in
Khatrimaza.vip
Khatrimaza.cc
Khatrimaza.ml
Khatrimaza.me
Khatrimaza.cf
Khatrimaza.fu
Khatrimaza.nn
Khatrimaza.ccv
Khatrimaza.fm
Khatrimaza.us
Khatrimaza.cl
Khatrimaza.pro
Khatrimaza.org
Khatrimaza.trade

Khatrimaza website भी अन्य Movies वेबसाइट की तरह Pirated Sites के जैसे Piracy site है, जहां पर अनेक प्रकार के Movies को Release होने से पहले अपने Site पर Upload कर देते हैं।

यदि Khatrimaza की बात करें तो यहां सभी प्रकार के Movies अनेक भाषा में देखने को मिल जाएगी। बहुत से लोग Hindi Movie को अधिक पसंद करते हैं। आपको इस वेबसाइट पर अब तक के Movie की लिस्ट मिल जाएगी। यह वेबसाइट कुछ 9xmovies वेबसाइट से मिलते जुलते हैं।

7. WorldFree4u

Worldfree4u वेबसाइट के बारे में देखे तो यह बहुत पुरानी वेबसाइट है जहां पर आप Action, Romantic, Comedy, Suspense, Emotional, Web series और TV serial देख सकते हैं।

यह वेबसाइट एक अवैध वेबसाइट है जहां इस Worldfree4u वेबसाइट पर pirated movies पोस्ट किया जाता है। इसलिए यह वेबसाइट ढूंढने पर बहुत मुश्किल से ही मिल पाती है।

WorldFree4u Website Latest Movie Download
WorldFree4u Website Latest Movie Download

Online movies download के लिए प्रचलित यह वेबसाइट अच्छी क्वालिटी में फिल्म कम स्पेस में उपलब्ध करवाती है। इस वेबसाइट के माध्यम से Hollywood, Tamil, Telugu, Horror, Animation और Bollywood Movies को फ्री में 300mb के लगभग साइज में डाउनलोड किया जा सकता है।

Latest HD movies download के लिए भी यह वेबसाइट बहुत ही अच्छा विकल्प के रूप में है। Worldfree4u वेबसाइट पर बहुत अधिक मात्रा में लोगों के पहुंचने का मुख्य कारण यह है कि यहां पर अच्छी क्वालिटी की लेटेस्ट फिल्म कम साइज में उपलब्ध है।

एक विचार यह भी है कि दूसरे Pairated वेबसाइट की तरह Worldfree4u वेबसाइट movie download करने की सुविधा उपलब्ध कराती है। WorldFree4u 300MB Dual Audio websites के जैसे उतनी ही अधिक लोगों के चाहता वेबसाइट है किसी भी तरह के फिल्म डाउनलोड करने के लिए।

Worldfree4u वेबसाइट पर आप Bollywood, Hollywood, Malyalam, Telegu, Animation, Horror Movies, Thriller Movies इत्यादि सभी तरह के वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

वहीं पर Worldfree4u वेबसाइट फिल्म को पूरी तरह से organized किया है जिससे कि Users को फिल्म देखने और नई फिल्म को उनके categories के अनुसार ढूंढने में सुविधा हो सके। जहां Worldfree4u वेबसाइट अपना मुख्य फोकस new 2022 movies download पर रखता है।

यदि आप कोई भी नया movie देखने के इच्छुक है तो Worldfree4u वेबसाइट के Latest Movies Download section में जाकर अपना पसंदीदा movies देख सकते हैं।

यदि Format की बात करें तो यहां पर 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD सभी प्रकार के वीडियो उपलब्ध है। आप अपने मोबाइल टैब या लैपटॉप में storage space और internet speed के हिसाब से movie download कर सकते हैं।

Worldfree4u वेबसाइट पर सबसे अच्छी बात यह है कि यहां contents अलग-अलग फॉर्मेट में दिया गया है यदि आपको English content समझ में नहीं आती तो आप dubbed movies download करके समझकर देख सकते हैं।

8. 9xMovies

9XMovies 2022 website: दोस्तों यह अवैध वेबसाइट है जहां से लोग मूवी डाउनलोड करते हैं। इस वेबसाइट के माध्यम से 300 MB Bollywood movie तथा दूसरे दूसरे भाषा में भी मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है।

जैसे भोजपुरी, तेलुगू तथा कन्नड़ मूवी इत्यादि। दोस्तों इस लेख के माध्यम से 9xMuvies website के बारे में अधिक से अधिक जानकारियां हासिल करने वाले हैं।

9XMovies Website Latest Movie Download
9XMovies Website Latest Movie Download

सही तौर पर यदि पूछा जाए तो हम लोग थिएटर में मूवी देखना काफी पसंद करते हैं, साथी थिएटर में मूवी देखने का मजा ही कुछ और है। आज के समय में लोग ऑनलाइन मूवी देखना काफी पसंद कर रहे हैं, उसमें भी वह फ्री में फिल्म देखना काफी पसंद करते हैं।

सबसे बड़ी बात तो यह हो जाती है जब वह मूवी को डाउनलोड करके अपने पास सुरक्षित रखना चाहते हैं। ‌ यदि आप गूगल में ऐसे वेबसाइट के विषय में सर्च कर रहे हैं तो इसमें आप अकेले नहीं है आपके साथ लाखों लोग ऐसे हैं जो फ्री में मूवी डाउनलोड करके देखना चाहते हैं।

अधिक संख्या में खोजे जाने के कारण इस प्रकार के वेबसाइट की संख्या भी काफी अधिक है ऐसे में पता ही नहीं चलता है कि कौन इसका मुख्य वेबसाइट है।

वैसे यह वेबसाइट अवैध है जो दूसरों को मूवी लीक कर के डाउनलोड करने का लिंक प्रोवाइड करते हैं। इस तरह के pirated website वैन कर दिए जाते हैं साथ ही उसके ऊपर उचित कार्यवाही भी की जाती।

9XMovies 2022 website क्या है?

हमारे बहुत से दोस्तों के मन में ऐसे प्रश्न उठते रहते हैं आखिर 9XMovies 2022 website क्या है ? दोस्तों हम पहले ही बता चुके हैं कि यह वेबसाइट कोई एक वेबसाइट नहीं है यह अलग-अलग domain एक्सटेंशन्स के साथ आए हैं।

यह वेबसाइट मूवी रिलीज होते हैं इस मूवी को अपनी वेबसाइट पर लोड कर देती है जोकि या लीगल नहीं है ऐसी ऐसी वेबसाइट पर बैन लगा दिए जाते हैं किंतु हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि यह अलग-अलग डोमैंस एक्सटेंशन पर आधारित काम करता है।

सही तौर पर कहा जाए तो ये सारी websites पायरेटेड मूवीज की websites है जोकि लीगल नहीं है। ऐसे वेबसाइट पर बैन लगाए जाते हैं।

सच मने तो 9XMovies 2020 website कोई एक वेबसाइट नहीं है। अलग अलग domain एक्सटेंशन्स के साथ कई websites आये हैं 9XMovies के नाम से।

9XMovies website pirated (पायरेटेड ) मूवीज की website है।
कई बार तो फिल्म इंडस्ट्रीज के निर्देशकों निर्माताओं द्वारा इस प्रकार की वेबसाइट के विषय में सवाल उठाए जा चुके हैं। ‌

किंतु इस प्रकार के वेबसाइट की संख्या काफी अधिक है। इसकी लोकप्रियता का सबसे मुख्य कारण यह है कि या वेबसाइट फिल्म का विशाल संग्रह रखते हैं साथ में यूजर को फ्री में देते हैं।

इस प्रकार की वेबसाइट पर सभी फॉर्मेट में फिल्म उपलब्ध होते हैं जैसे 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD Movies । इतना ही नहीं आपके इंटरनेट कनेक्शन के स्पीड के अनुसार भी फिल्म को डाउनलोड किया जा सकता है।

भोला भाला यूजेस फ्री के चक्कर में ऐसी ऐसी वेबसाइट पर चले जाते हैं किंतु कभी-कभी इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है। इस वेबसाइट के माध्यम से आपके डिवाइस में वायरस भी चले जाते हैं साथ ही डेटा लीक का भी अनेकों घटनाएं सामने आया है।

यदि आप ऑनलाइन फिल्म देखना चाहते हैं तो कोई दूसरा रास्ता ढूंढो इस प्रकार की वेबसाइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड करना यूजर के लिए भी खतरे से खाली नहीं है। ‌

अंततः एक ही शब्द में कहना है कि 9xMovies एक Pirated Movies Downloading Site है इससे बचकर रहने में ही भलाई है।

9. DownloadHub

DownloadHub काफी प्रसिद्ध Piracy Website है, यह वेबसाइट अपने यूजर्स के लिए बिल्कुल फ्री में Movies, Songs, Videos डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है।

या एक अवैध वेबसाइट है जहां से Latest Bollywood, Hollywood, Tollywood, Hindi Dubbed Movies को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। सही बात तो यह है कि इस वेबसाइट को लोग तब अधिक सर्च करते हैं जब उन्हें कोई नए मूवी को देखने होते हैं।

DownloadHub Website Latest Movie Download
DownloadHub Website Latest Movie Download

इस प्रकार की वेबसाइट को बैन कर दिए जाते हैं। क्योंकि इस प्रकार की वेबसाइट फिल्म जगत में होने वाले लाभ को कम करने के लिए उत्तरदाई है। कोई भी प्रोड्यूसर्स करोड़ों रुपये खर्च करके मूवी बनाते हैं किंतु जब इस प्रकार की घटनाएं सामने आती है तो उसे लाभ के बदले हानि देखना पड़ता है।

Pirated Movie Websites क्यों खतरनाक होते हैं?

इस प्रश्न का उत्तर जानना भी बहुत जरूरी है आखिर पैरेंटेड मूवी वेबसाइट क्यों खतरनाक है? एक रिसर्च के माध्यम से बताया जा रहा है कि Pirated Movies Websites अधिकतर वेबसाइट पहले से ही malware infected होते हैं इस प्रकार यदि कोई यूजेस इस प्रकार की वेबसाइट में विजिट करते हैं तो या फिर कोई फाइल डाउनलोड करते हैं तो उस डिवाइस में भी malware infected हो जाता है।

ऐसे में Hackers लोग बिलकुल आसानी से बैंक डिटेल्स, आईडेंटिटी डिटेल्स इत्यादि प्राप्त कर लेते हैं। बाद में मूवी डाउनलोड करने वाले भाइयों के साथ बहुत बड़ा घटना सामने आता है। इस प्रकार Pirated Movie Websites काफी खतरनाक है फिल्म देखने की बात तो दूर है ऐसे वेबसाइट को खोलना भी नहीं चाहिए।

कभी-कभी तो ऐसा देखा जाता है कि आपके डिवाइस में अपने आप malicious tools इंस्टॉल हो जाते हैं किंतु इस बात का पता तो आपको तब चलता है जब Hackers अपना सारा काम कर लिए होते हैं।

यदि आप भी दूसरों लोगों की तरह Pirated Movies Websites का इस्तमाल करके Movies download कर रहे हैं तो आगे से या काम आपको नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। इस प्रकार फ्री मूवी डाउनलोडिंग साइड से बचकर रहें फालतू के लफड़े से दूर रहे।

10. KatmovieHD

KatmovieHD भी एक Pirated Website ही हैं । इस वेबसाइट के माध्यम से movies, series, videos, songs, pictures इत्यादि Download किया जा सकता है।

इतना ही नहीं इस वेबसाइट के माध्यम से Hollywood, Bollywood, South Indian मूवी को भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे ऐसे वेबसाइट ban कर दिए जाते हैं फिर भी इस प्रकार की अवैध Website की संख्या काफी अधिक है।

 

KatmovieHD 2023 से मूवी डाउनलोड करना सही है?

दोस्तों इस लेख में हम आपके साथ अवैध वेबसाइट जहां से लोग मूवी डाउनलोड करते हैं उसके बारे में बताना चाह रहे हैं। हमारा बताने का एक ही मकसद है की लोगों को इस प्रकार के Pirated Website के प्रति जागरूकता पैदा करना।

आपको ऊपर ही हम बताए थे की इस प्रकार की वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने के बाद हमारे साथ बहुत बड़ा धोखा भी हो सकता है।

इस प्रकार की वेबसाइट के फाइल के माध्यम से हमारे डिवाइस में वायरस पहुंच सकता है जिससे हमारे पर्सनल डाटा का खतरा हो सकता है। हमें ऐसा भी सुनने को मिला है कि इस प्रकार की वेबसाइट से बहुत से लोगों का बैकिंग बैंक डिटेल तक लिक हो गया है और उसे बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है।

दोस्तों हम आग्रह करेंगे कि KatmovieHD 2023 Pirated Website से सावधान रहना ही हमारे लिए सुरक्षा है । यदि हम मूवी देखना चाहते हैं तो इसके लिए और कोई दूसरा उपाय भी है हमें पैरेटेड वेबसाइट पर जाना खतरा से खाली नहीं है।

11. PagalWorld 2022

PagalWorld एक ऐसा illegal torrent website अर्थात Pirated Website है जहां से आप बॉलीवुड तथा हॉलीवुड का फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट काफी पॉपुलर है। यदि इस वेबसाइट के कंटेंट के विषय में बात करें तो Bollywood, Telugu, Hollywood in Hindi, Punjabi, Bhojpuri, Tamil आदि फिल्मों को कई भाषाओं में डाउनलोड किया जा सकता है।

Pagalworld Website Latest Movie Download
Pagalworld Website Latest Movie Download

‌ इस वेबसाइट पर जाकर लोग latest music, movies, mp3, video, songs, ringtones को free में download करते हैं, यह illegal काम है क्योंकि यह वेबसाइट सारे paid contents को भी Free फ्री में लोगों को देखे हैं। ‌

यह वेबसाइट कंटेंट को बिना किसी परमिशन के अपने साइड पर अपलोड करते हैं जिसे भारत सरकार और दूसरे सरकार भी Allow नहीं करते हैं। Newsviralsk.com इस प्रकार के वेबसाइट का सख्त विरोध करती है। हमारी वेबसाइट newsviralsk.com MP4Moviez जैसी illigal साइट का पूर्णता विरोध करती है।

12. Mp4Moviez

Mp4Moviez 2022 क्या है? What is Mp4moviez in Hindi

Mp4Moviez Website Latest Movie Download
Mp4Moviez Website Latest Movie Download

Mp4moviez यह भी बहुत ही प्रसिद्ध pirated websites है, ये वेबसाइट movie को leak करके अपनी वेबसाइट पर डालती है तथा free download करने के लिए यूजर को उपलब्ध करवाती है।

Mp4Moviez Free Download Latest Bollywood movie, Hollywood Hindi Dubbed movie, South Hindi, Punjabi, Bengali movie, Marathi all category के मूवी को डाउनलोड करवाती है।

इस वेबसाइट पर हर प्रकार के मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे कि Comedy, Entertainment, Romantic, Horror, Sci – Fi etc.

Mp4Moviez इस वेबसाइट से HD 1080P, 720P, 480P और 300MB small size के मूवी download कर सकते हैं। आज के समय में बहुत से ऐसे लोग मनोरंजन का इतना शौकीन होता है कि वे इंटरनेट से किसी भी प्रकार के वेबसाइट पर जाकर मूवी डाउनलोड करके देखना काफी पसंद करते हैं!

Mp4moviez in -लोग इस वेबसाइट से Bollywood movie, Hollywood latest movie है जो शत प्रतिशत Pirated Website है, से डाउनलोड करके देखते हैं

MP4Moviez New Link 2022 – Mp4movies link

torrent website की तरह mp4moviez site का नये लिंक का पता करना काफी मुश्किल होता है क्योंकि यह लीगल नहीं है। इस प्रकार के वेबसाइट को बैन कर दिए जाते हैं। इस वेबसाइट के विषय में क ई बार फिल्म निर्माता सरकार के बीच बात रखें इसकी संख्या काफी अधिक है।

पोस्ट पढ़ने वाले सभी पाठकों से निवेदन है कि ऐसे वेबसाइट से बचकर रहें क्योंकि इस प्रकार के वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने पर आपको बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

आपके डिवाइस में वायरस आ सकता है जिससे हैकर आसानी से आपके डेटा को चुरा सकता है। आए दिन ऐसा खबर सुनने को मिला कि बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लिए गए।

फिल्म देखने की बात तो दूर है ऐसे वेबसाइट पर आपको जाना भी नहीं है। यह खतरा से खाली नहीं है। हमारी वेबसाइट newsviralsk.com MP4Moviez जैसी illigal साइट का पूर्णता विरोध करती है।

13. JioRockers

Rockers की बात करें तो यह भी एक प्रकार का टोरेंट वेबसाइट है। यह वेबसाइट भी लीक मुवी को इल्लीगल तरीके से अपलोड कर यूजर को फ्री में उपलब्ध करवाती है। इस वेबसाइट पर Hollywood, Bollywood, Web series ,Telugu movie, Tamil इत्यादि सभी प्रकार की लीक मूवी को वेबसाइट पर अपलोड करती है।

JioRockers Website Latest Movie Download
JioRockers Website Latest Movie Download

अभी के समय में यूजर भी फ्री में फिल्म देखना काफी पसंद करते हैं किंतु जब उसके साथ घटना होती है तो अकल ठिकाना आता है। JioRockers पर ऑनलाइन मूवीज Live Stream भी कर सकते हैं।

यहां आपको हर प्रकार के Movies, Webseries डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराई जाती है। सरकार की इस वेबसाइट पर नजर यदि आप भी Piracy का समर्थन करते पकड़े जाते हैं तो आपको जूर्माना देना पर सकता है।

Rockers से Movies Download कैसे करें? How to Download Movies from Jio Rockers?

दोस्तों आपको पहले ही बता चुके हैं कि सरकार की इस प्रकार के Piracy वेबसाइट पर नजर है देखते ही इसे ब्लोक कर दिया जाता है। किंतु बैन होने के बाद अपना डोमेन नेम बदलकर एक्टीव हो जाता है। Jio Rockers का working Domain का पता लगाना मुश्किल काम है।

Jio Rockers से फिल्में डाउनलोड करना Legal है या Illegal?

आपको इस लेख में पहले ही बता चुके हैं कि इस प्रकार के वेबसाइट जैसे Jio Rockers ये फिल्मों की पायरेसी करता है जोकि पूर्ण रूप से गैर कानूनी है। आब बात यह है कि Jio Rockers से फिल्म डाउनलोड करना कानूनी रूप से लीगल है या नहीं?

इस प्रकार के वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना कानूनी अपराध है और सही बात यह है कि ऐसे वेबसाइट पर आपको जाना भी नहीं चाहिए। फ्री में फिल्म देखना कभी कभी यूजर को महंगा साबित हो सकता है।

सरकार तथा गूगल इस तरह के वेबसाइट के सख्त खिलाफ है। हमारी वेबसाइट newsviralsk.com Jio Rockers जैसी साइट का पूर्णता विरोध करती है।

Latest Working URLs of JioRockers

जैसा कि पता है यह एक पारेटेड वेबसाइट है, समय-समय पर पकड़े जाने पर इस प्रकार की वेबसाइट को बैंक कर दिए जाते हैं किंतु फिर भी यह नए-नए लिंग के साथ एक्टिव हो जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए कुछ लिंक शेयर कर रहे हैं वैसे हम आपको इस प्रकार की वेबसाइट पर जाने से मना कर रहे हैं क्योंकि यदि आप फिल्म देखना चाहते हैं तो इसके लिए कोई दूसरा ऑप्शन भी चुन सकते हैं आपको इस प्रकार के वेबसाइट से बच कर रहना ही फायदेमंद है।

यह लेख शिक्षा के लिए बनाया गया है हमारा कहने का तात्पर्य है कि इसके संबंध में आपको जानकारी मिल जाए ताकि आपके साथ गलत ना हो आप इस प्रकार के वेबसाइट को आसानी से पकड़ लें और दूसरों को भी इस प्रकार की गलतियां होने से मना कर सकते हैं। चलिए देखते हैं जिओ रॉकर्स के कुछ लिंक्स

>>Jiorockers.info
>>Jio Rockers.viz
>>Jiorockers.site
>>Jiorockers.icu
>>Jiorockers.world
>>Jiorockers.cc
>>Jiorockers.ink
>>Jiorockers.link
>>Jiorockers.ly
>>Jiorockers.mv
>>Jiorockerss.uk
>>Jiorockerss.pk
>>Jiorockers.torrent
>>Jiorockers.movie

JioRockers Website Alternatives

Jio Rockers की तरह और भी बहुत सारे पायरेटेड वेबसाइट हैं। यह दर साइट्स यूजर को फ्री में मूवी प्रोवाइड करती है कहने का मतलब मूवी की पायरेसी करती है जो की शत-प्रतिशत ईलीगल है।
इस लेख में हम आपको बताना चाहते हैं कि इस प्रकार के अनेकों वेबसाइट है जो मूवी का पायरेसी करते हैं इसका उदाहरण नीचे प्रस्तुत कर रहे हैं।

Apne TV
Vegamovies
Downloadhub
Pagalmovies
UnwatchFree
Moviezwap
IsaiDub
Madras Rockers
Mp4moviez
Extramovies
JalshaMoviez
Filmy4wap
Khatrimaza
KatmovieHD
Pagalworld
123Movies
Worldfree4u
TodayPk
TamilRockers
Movierulz

14. SdMoviersPoint

SD Movies Point biz एक काफी लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है याद वेबसाइट हिंदी, तेलुगु, अंग्रेजी, पंजाबी इत्यादि विभिन्न भाषाओं की मूवी का ऑनलाइन लीक करते हैं।
यह वेबसाइट काफी लोकप्रिय है यह दुनिया भर के लोगों को नवीनतम रिलीज हुए फिल्मों को बिल्कुल मुफ्त में सभी क्वालिटी में उपलब्ध करवाती है।

SdMoviersPoint Website Latest Movie Download
SdMoviersPoint Website Latest Movie Download

वैसे इस प्रकार की वेबसाइट पर आपको बार-बार विज्ञापनों का सामना करना पड़ता है साथी इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने पर आपके डिवाइस में वायरस आने का खतरा भी रहता है। आपसे सख्त निर्देश है कि इस प्रकार की वेबसाइट से बचकर रहें फिल्म देखने के लिए अब दूसरी ऑप्शन को चुन सकते हैं।

इस प्रकार की वेबसाइट पूर्ण रूप से मूवी का पायरेसी करते हैं, ऐसे वेबसाइट को सरकार द्वारा भी बैंन कर दिए जाते हैं किंतु यह अलग-अलग लिंको के साथ फिर से एक्टिव हो जाते हैं। चाहे जो भी हो आपको इस प्रकार की वेबसाइट से बचकर ही रहना चाहिए। यह घाटे का सौदा हो सकता है।

SDMoviespoint क्या यहाँ से HD मूवी डाउनलोड करना कानूनी है? या अवैध?

दोस्तों हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस प्रकार की वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना गैर कानूनी है, वैसे इस प्रकार की वेबसाइट से आपको एचडी मूवी डाउनलोड करने का भी ऑप्शन देता है किंतु सरकार इस प्रकार की वेबसाइट को देखते ही बैन कर देती है।

यह वेबसाइट मूवी का पायरेसी करती है। SDmoviespoint.com को भारत सरकार द्वारा Piracy के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया है।

15. TodayPk

TodayPk एक जानी मानी पायरेटेड वेबसाइट है इस वेबसाइट पर भी ईलीगल रूप से काफी बड़ी संख्या में मूवी को अपलोड करके रखी गई है। इस वेबसाइट के माध्यम से यूजर्स लेटेस्ट मूवी को अपने अनुसार डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे बड़ी बात यह है कि इस प्रकार की वेबसाइट यूजर के अनुसार फिल्म को भिन्न-भिन्न फॉर्मेट में अपलोड फ्री में प्रोवाइड करवाती है।

Todaypk Website Latest Movie Download
Todaypk Website Latest Movie Download

प्यारे दोस्तों आज हम लोग इस लेख के माध्यम से पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में अच्छी खासी जानकारी प्राप्त कर ली है। दोस्तों आपको बता दें कि इस प्रकार की वेबसाइट पूर्ण रूप से ईलीगल होते हैं यह मूवी का पैर इसी करते हैं इसीलिए इस प्रकार के वेबसाइट को सरकार द्वारा बन कर दिए जाते हैं।

यहां पर हम आपके साथ 15 ऐसी वेबसाइट का चर्चा किए हैं हमारा मुख्य उद्देश्य है कि आप तक सही जानकारी पहुंचे आप इस प्रकार की वेबसाइट के विषय में जानकारी रखें ताकि निकट भविष्य में आपके साथ कोई गलतियां ना हो। हम साफ तौर पर आपको बता देना चाहते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइट से आपको बच कर रहना है।

प्यारे दोस्तों यदि आप मूवी देखना पसंद करते हैं तो इसके लिए आप दूसरे रास्ता का चुनाव कर सकते हैं यह सही तरीका नहीं है और पहले भी बताया गया है कि इस वेबसाइट के माध्यम से आपके डिवाइस में वायरस आने का खतरा बढ़ जाता है आपका डाटा हाईकर तक पहुंच सकता है।

आज आपने क्या सीखा

मुझे उम्मीद है कि यह लेख आपको काफी पसंद आया होगा। मैं हमेशा से यह कोशिश करता हूं कि आप तक सही जानकारी पहुंचे और मुझे ऐसा अनुभव हो रहा है कि आपको इस प्रकार के आर्टिकल पढ़ने के लिए गूगल पर खोजने की जरूरत नहीं है।
यदि इस आर्टिकल में और कुछ भी आप अपना विचार देना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं।

DISCLAIMER

आपको बता दें कि भारतीय कानून के मुताबिक किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। Newsviralsk.com इस प्रकार के गैरकानूनी गतिविधियों का समर्थन नहीं करते हैं। यह लेख आपको गैरकानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य दिया गया है। आपसे आग्रह है कि ऐसे वेबसाइट से दूर रहें तथा फिल्म डाउनलोड करने का एक सही रास्ता चुने।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here