Home समाचार हैदराबाद में दिखा सफेद ऑब्जेक्ट लोग समझे एलियन स्पेस क्राफ्ट क्या है...

हैदराबाद में दिखा सफेद ऑब्जेक्ट लोग समझे एलियन स्पेस क्राफ्ट क्या है सच्चाई, जाने

460
0
SHARE

हैदराबाद में दिखा सफेद ऑब्जेक्ट लोग समझे एलियन स्पेस क्राफ्ट क्या है सच्चाई, जाने | Hyderabad mein dikha safed object

हैदराबाद में बुधवार को आसमान में हुई एक घटना से सभी लोगों को हैरान और परेशान कर दिया। क्योंकि लोगों को वहां आसमान में एक सफेद ऑब्जेक्ट दिखाई देने लगा।

वहां के लोग इसे UFO अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्‍जेक्‍ट समझ कर उसका वीडियो बनाने लगे। जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेर होने के साथ ही अचानक वायरल हो गए।

जब तक लोगों को इसऑब्जेक्ट के बारे में सच्चाई की जानकारी होती तब तक समय बीत चुका था। वहां के अधिकतर लोग इसे एलियन द्वारा भेजा गया स्पेसक्राफ्ट समझ रहे थे।

जब यह ऑब्जेक्ट शहर से दूर एक गांव में नीचे उतरा तब वहां के लोगों ने हंगामा कर दिया। क्यों क्यों नहीं लगा कि कोई एलियन स्पेसक्राफ्ट धरती पर आ चुका है।

जानकारी के अनुसार आसमान में दिखाई देने वाले ऑब्जेक्ट शहर से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर विकाराबाद जिले के मारपल्ली मंडल के मोगिलीगिड्डा गांव में लैंड हुआ, जिसको देखकर वहां के स्थानीय लोग चिंतित हो गए।

गांव के लोगों ने इससे पहले आज तक कुछ इस प्रकार की चीज को नहीं देखा था। रिपोर्ट के मुताबिक लोगों ने उस ऑब्जेक्ट को UFO समझ कर हंगामा खड़ा कर दिया। गांव के लोगों को लगा कि इस गोलाकार तश्तरी से कोई एलियन बाहर आएगा।

वहां के लोग उस गोलाकार चीज को बाहर से कभी धक्का देते थे, तो कभी उसे खटखटाते थे। सभी लोग उस ऑब्जेक्ट को इधर उधर धकेल कर उसकी जांच करने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन बाद में इसकी जानकारी मिली कि वह ऑब्जेक्ट वायुमंडल के अध्ययन के लिए भेजा गया एक रिसर्च हिलियम बैलून यानी एक गुब्बारा था।

इसकी जानकारी प्लेनेटरी सोसायटी ऑफ इंडिया के डायरेक्टर रघुनंदन कुमार के द्वारा दी गई। तक गांव वालों को इसका यकीन हुआ। रघुनंदन कुमार के हिसाब से वह एक हिलियम बैलून था।

यह एक स्पेस कैप्सूल था जिसका डिजाइन स्पेन में किया गया था। इसमें 8 लोगों को अंतरिक्ष में ले जाने के लिए तैयार किया गया था।

 

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

Viral News पढ़ें >>> Click Here


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here