Home tech Hisense E8H TV feature and specifications : 65 और 75 inch डिस्प्ले...

Hisense E8H TV feature and specifications : 65 और 75 inch डिस्प्ले के साथ Hisense E8H TV हुआ लॉन्च, जानें गुणवत्ता

778
0
SHARE
Hisense E8H TV feature and specifications
photo credit: Hisense

Hisense E8H TV feature and specifications : 65 और 75 inch डिस्प्ले के साथ Hisense E8H TV हुआ लॉन्च, जानें गुणवत्ता

Hisense के द्वारा अनेक फ्लैगशिप फीचर्स के साथ E8H TV को अभी चीन में लॉन्च कर दिया गया है। Hisense E8H TV जोकि मार्केट में चल रहे Hisense E8G का अपग्रेड वर्जन है। इस TV में XDR मिनी LED डिस्प्ले के साथ में 500 से अधिक बैक लाइट लगाया गया है।

Hisense के इस TV का डिस्प्ले अधिक लैंप बीड्स वाली सामान्य मिनी LED से 1.5 गुना अधिक बेहतर है। इस टीवी में दिया गया अधिकतम ब्राइटनेस 1600 निट्स है, जोकि इसको इंडस्ट्री में टॉप स्थान पर बनाए रखती है।

Hisense E8H TV feature and specifications

Hisense E8H TV में 65 इंच और 75 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। नया Hisense TV एक बहुत ही बेहतरीन ब्राइटनेस ए स्कीम के साथ लॉन्च किया गया है। इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz तक है और यह एक बेहतर कलर का एक्यूरेसी भी प्रदान करता है जोकि रियल टाइम वर्ल्ड के तरह काम करने में सक्षम है।

Hisense E8H TV के प्रोसेसर कि यदि बात करें तो इस टीवी में Xinxin U+ सुपर इमेज क्वालिटी वाला प्रोसेसर लगाया गया है। इस टीवी में 1+N डिस्ट्रीब्यूटिड ड्राइवर आर्किटेक्चर लगाया गया है।

यह टीवी का लाइट कंट्रोल रिस्पांस स्पीड 10 गुना तेज काम करता है जिसके कारण सटीकता में 40% की वृद्धि मिलती है।

Hisense E8H TV full details

Hisense की ओर से दावा किया गया है कि E8H एक पहला होम ऑल सिनेमा सर्टिफाइड TV है। Hisense E8H में HDMI 2.1 इंटरफेस दिया गया है। इसके साथ ही गेमिंग एप्लीकेशन के लिए वेरिएबल रिफ्रेश रेट ऑफ लो लेटेंसी रिस्पांस टाइम इसके साथ दिया गया है।

यह TV Next Gen गेमिंग कंसोल से निहित है और फैंटम गेम टर्बो टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करने वाला बनाया गया है। टीवी क्लाउड गेमिंग और फ्रीसिंक टेक्नोलॉजी दोनों को सपोर्ट करता है।

साउंड सिस्टम के लिए Hisense E8H TV में इनबिल्ट 2.1 चैनल साउंड आउटपुट डॉल्बी और DTS साउंड प्रोसेसिंग के साथ-साथ एक सुपर सबमर्सिबल सबवुफर दिया गया है।

Hisense E8H TV Price

यदि Hisense E8H TV के यदि कीमत की बात करें तो Hisense E8H TV के 65 inch के मॉडल की कीमत 6,999 युआन रखा गया है, वहीं पर यदि 75 इंच के मॉडल की बात करें तो इसका कीमत 8999 युआन रखा गया है। Hisense E8H TV का प्री सेल 15 सितंबर से शुरू होकर 30 सितंबर तक चलेगा।

यदि इसकी उपलब्धता की बात करें तो Hisense E8H TV अभी चीन के प्रमुख रिटेल प्लेटफार्म के माध्यम से उपलब्ध रहेगा। भारत में इसकी चर्चा अभी नहीं की गई है।

Hisense E8H TV feature and specifications

Hisense E8H TV feature and specifications
photo credit: Hisense

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here