Home समाचार Farmani Naaz new song: राइटर जीतू शर्मा फरमानी नाज को क्या कह...

Farmani Naaz new song: राइटर जीतू शर्मा फरमानी नाज को क्या कह |  ‘हर हर शंभू’ इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड

679
0
SHARE
Farmani Naaz new song
Farmani Naaz new song

Farmani Naaz new song: राइटर जीतू शर्मा फरमानी नाज को क्या कह |  ‘हर हर शंभू’ इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड

एजुकेशनल पोर्टल NewsViralSK में बहुत-बहुत स्वागत है। आज का यह लेख काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। फरमानी नाज के  ‘हर हर शंभू’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रैन्ड कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात फातमी नाज और भी गाना गाए जो काफी वायरल जा रहे हैं। फातमी नाज का दूसरा गाना हर हर कृष्णा यह गाना भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने हुए हैं।

Farmani Naaz new song

लोगों द्वारा इन के गाने को खूब शेयर किए जा रहे हैं किंतु सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरी तरफ फातमी नाज को लगातार धमकियों का भी सामना करना पड़ रहा है।
फातमी नाज कहती है कोई फर्क नहीं पड़ता,  मुझे इन सब बातों से डर नहीं लगता और मैं इन बातों से डरने वाली नहीं हूं मैं ऐसे ही गाना गाती रहूंगी।

हर-हर शंभू गाने के राइटर जीतू शर्मा फातमी नाज के विषय में कहा

जीतू शर्मा कहते हैं कि फातिमा नाज ने कॉपीराइट का नियम तोड़ा है। उन्होंने अपने वीडियो में हमें क्रेडिट भी नहीं दिया। जीतू बताता है कि यूट्यूब पर अभी तक 310 वर्जन इस गाने का बन चुका है। फातिमा नाच यदि माफी नहीं मांगती तू कानूनी कार्रवाई करूंगा।

जीतू शर्मा कहते हैं कि अरमानी नाच भले ही मुस्लिम है किंतु एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता उनके लिए सिर्फ म्यूजिक होता है। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से उनके खिलाफ कट्टरपंथी फतवा जारी कर रहे हैं यह बिल्कुल गलत है इस मुद्दे पर मैं उनके साथ हूं।

जीतू शर्मा के विषय में संक्षिप्त जानकारी

जीतू शर्मा ओडिशा के रहने वाले उनके पिताजी सब्जी की दुकान चलाते हैं। जीतू को बचपन से ही माइक बहुत पसंद था। वह अपने विद्यालयों में भी गाना गाया करते थे। 2010 में उसने 12वीं की परीक्षा पास की। उसी नौकरी करने में मन नहीं लगा।

2014 में जीतू शर्मा ने अपना यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया जिसमें वह बच्चों का इंटरव्यू डाला करते थे। उन्हें यूट्यूब पर कोई सफलता नहीं मिला 2019 में उसकी मुलाकात गुरु आकाश से हुई और उसके बाद उसका रास्ता कुछ अलग ही हो गया।

दुकान पर बैठकर लिखा हर हर शंभू

जीतू शर्मा कहते हैं इसी वर्ष अप्रैल का महीना मैं अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। एकाएक मेरे मन में या हर हर शंभू शब्द आया और मैं उसे लिखने के लिए बैठ गया। इस प्रकार मैंने थोड़ा-थोड़ा करके कुछ दिनों में खुद से यह गाना लिखकर तैयार किया। उसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर आकाश जी से इस गीत के विषय में चर्चा किये।

मैंने इस गाना को गाने के लिए एक लड़की की तलाश की जिसका नाम अभिलिप्सा था। अभिलिप्सा इस गाने को गाने के लिए तैयार हुई।

जीतू शर्मा कहते हैं कि गाने का रिकॉर्डिंग कराने के लिए भी हमारे पास पैसे नहीं थे। अपना गाड़ी बेच कर फिर गाना रिकॉर्डिंग करवाने के लिए जमशेदपुर गए।

हर हर शंभू’ गाना Original Singer

Watch full Video Click HERE


हर हर कृष्णा

Watch full Video Click HERE

 

Farmani Naaz new song
Farmani Naaz new song

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here