Home समाचार Cheapest Shopping Website: इतना सस्ता जबाब नहीं, Amazon-Flipkart से भी कम रेट...

Cheapest Shopping Website: इतना सस्ता जबाब नहीं, Amazon-Flipkart से भी कम रेट पर करें खरीदारी

811
0
SHARE

Cheapest Shopping Website: इतना सस्ता जबाब नहीं, Amazon-Flipkart से भी कम रेट पर करें खरीदारी

Cheapest Shopping Website: एजुकेशनल पोर्टल में बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों आज का लेख बहुत ही खास होने वाला है। ‌ जब आप लोग कोई भी ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में सोचते हैं तो आपके मन में Flipkart, Amazon और Myntra जैसी ई-कॉमर्स वेब साइट्स का ही नाम आता है। और अधिकतर लोग यहीं से शॉपिंग करते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी वेबसाइट के बारे में बताना चाहेंगे, जहां से आप इतने सस्ते में समान खरीद सकते हैं जिसका जवाब नहीं

फ्लिपकार्ट तथा अमेजन से भी अच्छा ऑफर देने वाली इस वेबसाइट का नाम है Meesho ये अपने ग्राहक को ऐसी ऑफर्स देते हैं जिसके बारे में सोच नहीं सकते…

Meesho को ऑनलाइन मार्केटिंग बहुत कम समय में धमाल मचा दिया। इसके ग्राहक बढ़ने का सबसे बड़ा अखाड़ा लिया है कि यह अपने यूज़र को डिस्काउंट ऑफर देते रहते हैं साथ हैं अच्छे सर्विस देने के कारण काफी चर्चित है।

Meesho पर शुरुआती दिनों में लोग सिर्फ कपड़े ही खरीदते थे किंतु कंपनी ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी अब उपलब्ध कराने लगे हैं। वैसे अभी इस बार फोन और लैपटॉप आपको नहीं मिलेंगे किंतु अनेक प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज आप सस्ती रेट पर यहां से प्राप्त कर सकते हैं।

स्माटफोन एसेसरीज की बात करें तो Meesho पर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की तुलना में बहुत ही कम दामों पर मिल जाएगी। इस वेबसाइट से आप हेडफोंस, स्मार्ट फोन का कवर, मोबाइल फोन चार्जर, एलईडी लाइट आदि सस्ते दर में खरीद सकते हैं।

कपड़े की बात करें तो इस वेबसाइट पर आपको बेहतर डिजाइन के कपड़े का कलेक्शन मिल जाएंगे। यह कपड़े आप अन्य वेबसाइट की तुलना में सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। प्रोडक्ट क्वालिटी की बात करें तो जिस प्रकार आप को अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर प्रोडक्ट की क्वालिटी मिलती है ठीक उसी प्रकार की क्वालिटी यहां भी देखने को मिलता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here