Home गेस्ट पोस्ट & प्रचार प्रसार Bikas Bihari Video Viral : विकास बिहारी का मछली पकड़ने वाला वीडियो...

Bikas Bihari Video Viral : विकास बिहारी का मछली पकड़ने वाला वीडियो वायरल

1280
0
SHARE

Bikas Bihari Video Viral : विकास बिहारी का मछली पकड़ने वाला वीडियो वायरल

एजुकेशनल पोर्टल Newsviralsk में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी कुछ वायरल हो रहा है। कभी कोई जानवर वायरल हो जाता है, कभी कोई पक्षी, तो कभी कुछ…

आए दिन गांव में बाढ़ आने से लोग काफी परेशान हो रहे हैं। धान की फसल नष्ट हो रही है और इस बीच सोशल मीडिया पर विकास बिहारी का मछली पकड़ने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

1 दिन में 50000 से भी अधिक views मिल चुका है। और अभी भी वीडियो काफी तेजी से देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में गायक विकास बिहारी खुद एंकरिंग किए हैं। नदी किनारे मछली पकड़ते हुए लोगों के साथ वीडियो शूट किया गया है।

गांव में बाढ़ का कहर और उस बीच साड़ी की सहायता से मछली पकड़ रहे हैं। यानी इतनी जल्दी है लोग की जल लेना भी भूल गया। विकास बिहारी मछली मारने वालों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

वीडियो में मैथिली भाषा का प्रयोग किया गया है क्योंकि मिथिला क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। और वीडियो अधिक लोगों तक पहुंचने से इस बात का ही पता लगता है कि लोग अपने संस्कृति और भाषा से प्यार करते हैं। हमें अपने मातृभाषा पर गर्व करना चाहिए।

इस वीडियो को ऐसे बनाया गया जिससे कि लोग काफी पसंद कर रहा है और पसंद करने के कारण ही की काफी वायरल जा रहा है। आपको बता देना चाहते हैं विकास बिहारी एक कलाकार है जो मैथिली हिंदी भजन आदि गाते हैं।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी भाग लेते हैं। यदि आप सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करना चाहते हैं तो विकास बिहारी से संपर्क कर सकते हैं।

Bikas Bihari live show
Bikas Bihari live show

विकास बिहारी का अपना यूट्यूब चैनल है जहां पर वह मनोरंजन हेतु वीडियो अपलोड करते रहते हैं। आप उनके चैनल को भी देख सकते हैं और सब्सक्राइब कर सकते हैं।

 

Subscribe NOW 

Bikas Bihari Video Viral : विकास बिहारी का मछली पकड़ने वाला वीडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here