Home tech Amazon Sale offer में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन, पर भारी डिस्काउंट

Amazon Sale offer में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन, पर भारी डिस्काउंट

783
0
SHARE
Amazon Sale offer
Amazon Sale offer

Amazon Sale offer में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन, पर भारी डिस्काउंट

Amazon Summer Sale में 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन जैसे Motorola G60, Redmi Note 11 Pro और Xiaomi 11i 5G पर भारी छूट दिया जा रहा है।
दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम इस स्मार्टफोन के विषय में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे।
Amazon Summer Sale में स्मार्ट फोन पर बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर के साथ साथ ग्राहकों को कई प्रकार के लाभ प्राप्त होता है।

प्यारे दोस्तों, अभी के समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर अमेजॉन समर सेल चल रही है इस सेल में ऑफर्स का भरमार है। यदि इस समय ग्राहक अमेज़न जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से प्रोडक्ट खरीदते हैं तो उन्हें काफी बेनिफिट्स प्राप्त होता है।

आज की इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं की 108 मेगापिक्सल जैसे शानदार कैमरा वाला स्मार्टफोन जिस पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट प्राप्त होता है। यदि ग्राहक अमेज़न समर सेल में इस प्रकार के प्रोडक्ट खरीदते हैं।
जी हां दोस्तों, Motorola G60, Redmi Note 11 Pro और Xiaomi 11i 5G की कीमत में काफी कमी आई है जिसका मुख्य कारण अमेजॉन समर सेल है।

Redmi Note 11 Pro: दोस्तों रेडमी नोट 11pro 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का कीमत ₹22999 है। यदि इस स्मार्टफोन को अमेजॉन समर सेल में खरीदते हैं तो 17 % का डिस्काउंट दिया जाता है कहने का मतलब यह स्मार्टफोन ₹18999 में आप खरीद सकते हैं।
वहीं पर बैंक ऑफर्स के बारे में बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ग्राहकों को 10% अधिकतम ₹1000 का लाभ दिया जाता है।

अब हम इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी देना चाहते हैं। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Motorola G60: Amazon Summer Sale मैं यदि आप Motorola G60 जिसमें 6GB रैम तथा 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹21999 जिसे इस सेल में 21% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं अर्थात इस स्मार्टफोन का कीमत ₹17399 ग्राहक को देने होते हैं।
इस स्मार्टफोन पर भी बैंक ऑफर्स दिए जाते हैं यदि ग्राहक ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदारी करते हैं तो 10% अधिकतम ₹1000 का लाभ दिया जाता है।

इसके साथ भी एक्सचेंज ऑफर में भी बचत की जा सकती है। इस स्मार्टफोन में रियल कैमरा 108 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का साथ ही सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Xiaomi 11i 5G : इस स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है, इसे आप Amazon Summer Sale में 17% डिस्काउंट के साथ 24,813 रुपये में खरीद सकते है।

Amazon Sale offer
Amazon Sale offer

इसे भी पढ़ें


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here