Home YouTube tips 10 Days 1000 Subscribers Challenge : बिना विडियो बनाए 1000 Subscribers Free...

10 Days 1000 Subscribers Challenge : बिना विडियो बनाए 1000 Subscribers Free >  लूट लो

212
0
SHARE
10 Days 1000 Subscribers Challenge
10 Days 1000 Subscribers Challenge

10 Days 1000 Subscribers Challenge : बिना विडियो बनाए 1000 Subscribers Free >  लूट लो

एजुकेशनल पोर्टल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों हमारे बहुत से ऐसे दोस्त हैं जो यूट्यूब पर काम करते हैं किंतु उनका 1000 सब्सक्राइबर पूरा नहीं हुआ है। वह अपने सब्सक्राइबर को पूरा करने के लिए टेढ़े मेढे तरीके का इस्तेमाल करने लगे हैं।

किंतु आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं अपने यूट्यूब चैनल का सब्सक्राइबर बढ़ाने का सबसे आसान तरीका।

जैसा कि आप जानते हैं कि यूट्यूब पर काम करने के लिए आपको वीडियो बनाने होते हैं। आप वीडियो बनाते हैं लोग आपकी वीडियो को देखते हैं फिर चैनल को सब्सक्राइब करते हैं। किंतु यदि आपके पास 1000 सब्सक्राइबर नहीं रहता है तो फिर वीडियो बनाने में भी मजा नहीं आता।

इसलिए आज अपने दोस्तों के लिए एक ऐसा प्लान शेयर करने वाले हैं जिसको यदि आप केवल 10 दिन के लिए अप्लाई करें तो निश्चित रूप से आपको 1000 सब्सक्राइबर मिल जाएगा। 10 Days 1000 Subscribers Challenge
वह भी 100% जेनुइन सब्सक्राइबर होगा।

Telegram button

यदि आप टेढ़े-मेढ़े तरीके से सब्सक्राइबर को प्राप्त भी कर लेते हैं तो वह किसी काम का नहीं होताहै। इसीलिए आपसे आग्रह है कि इस प्रकार के सब्सक्राइबर से बचें।

इस प्रकार के सब्सक्राइबर आपके चैनल के लिए कोई काम का नहीं होता है। अभी के समय में Sub 4 Sub से संबंधित भी बातें लोग बताते रहते हैं। किंतु इस प्रकार के सब्सक्राइबर भी तो वही होते हैं।
वह सिर्फ आपके चैनल को सब्सक्राइब कर लेते हैं किंतु आपके वीडियो को नहीं देखते। हमारा यह प्लान बिल्कुल फ्री है, इसलिए आपको किसी को भी ₹1 देने की आवश्यकता नहीं है।

यदि आप लोग हमारे साथ जुड़कर काम करेंगे तो 10 दिन के अंदर हम आपको 1000 सब्सक्राइबर तक पहुंचा देंगे। हां यहां 1000 से ऊपर भी हो सकता है। क्योंकि यह सब्सक्राइबर जेनुइन होते हैं।

Telegram Group>>> Join Now 

10 Days 1000 Subscribers Challenge

1000 सब्सक्राइबर्स के इस मुहिम में भाग लेने के लिए आपको क्या करना होगा? तमाम जानकारियां हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको हमारे टेलीग्राम ग्रुप के साथ जुड़ना होगा। जहां पर हम आपके लिए प्रत्येक दिन दो वीडियो देंगे।

वीडियो के विषय में हम लाइव डिस्कस करेंगे अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से, आप निश्चित रूप से उसे लैब में शामिल होंगे। लाइव समाप्त होने के पश्चात अपनी टेलीग्राम ग्रुप में वीडियो डाल देंगे जिसे आप एडिट करके अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर सकते हैं।

अब आपके मन में एक प्रश्न होगा कि क्या कॉपीराइटेड मैटेरियल तो नहीं होगा? दोस्तों यह वीडियो कुछ अलग तरीके से बनाया जाएगा जिसमें आप थोड़ा सा अपना वैल्यू ऐड कर देंगे और फिर वह वीडियो आपका अपना हो जाएगा।

इसी विषय में हम अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव के माध्यम से बताएंगे। लाइव में हम अपने दोस्तों से जुड़ेंगे और फिर सवाल-जब होगा कि किनके चैनल पर कितना सब्सक्राइबर हुआ हम लोग एक दूसरे के चैनल को देखेंगे और फिर विश्लेषण करेंगे।

Telegram button

10 Days 1000 Subscribers Challenge in hindi

Telegram Group>>> Join Now 

क्या 10 दिन में 1000 सब्सक्राइबर्स पूरा होगा?

दोस्तों आपका मन में इस प्रकार का भी प्रश्न घूमता होगा कि क्या 10 दिन में 1000 सब्सक्राइबर पूरा हो सकता है। दोस्तों निश्चित रूप से आपके चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर पूरा होगा किंतु आपको 10 दिन तो काम करना ही पड़ेगा।

आपको एक दिन भी मिस नहीं करना है। यदि आप मिस कर देते हैं तो फिर काउंटिंग वहीं से शुरू हो जाएगा। अर्थात लगातार 10 दिन तक आपको वीडियो डालना है।

आपको वीडियो भी नहीं बनाना है, हमारे बताए गए निर्देश के अनुसार ही वीडियो को अपने चैनल पर डालना है। वीडियो डालने का निश्चित समय भी हमारे द्वारा ही बताए जाएंगे।

हमारे टेलीग्राम चैनल से वीडियो उठाकर काइन मास्टर के माध्यम से थोड़ा बहुत एडिटिंग करना है इसके लिए आपको मुश्किल से 1 मिनट का समय लगेगा अर्थात दो वीडियो को अपलोड करने में 5 मिनट से अधिक समय नहीं लगेगा।

Telegram Group>>> Join Now 

क्या आप अपने चैनल के लिए 5 मिनट का समय नहीं निकाल सकते हैं?

Sub 4 Sub से बचकर रहना, यह बर्बाद कर देगा
Sub 4 Sub के चक्कर में बिल्कुल नहीं पढ़ना चाहिए क्योंकि वे लोग आपके वीडियो को नहीं देखेंगे। Sub 4 Sub से संबंधित कुछ मैसेज नीचे लिखा गया है इसे जरूर पढ़ें

Sub 4 Sub के चक्कर में न पड़ें, बिल्कुल फ्री में विडियो मिलेगा , मैसेज पूरा पढ़ें।
Froud से बचकर रहें यह सर्विस बिल्कुल फ्री है।
इसलिए किसी को पैसे देने से पहले एक बार जरूर सोच लें ।  झांसे में आकर अपने पैसे को बर्बाद न करें।‌

10 दिनों तक हम आपके लिए विडियो बनाएंगे, इतना ही नहीं वीडियो का टाइटल टैग के साथ-साथ ट्रेंडिंग सोंग का भी लिंक देंगे।

आपको थोड़ा एडिट करके अपना Face value लगाकर वीडियो को अपलोड करना है। वीडियो बनाने में आपको 1 मिनट से भी कम का समय लगेगा । अपलोड करने का सही तरीका लाइव में बताया जाएगा।

प्रत्येक दिन लाइव होगा जिसमें हम आपके साथ कनेक्ट रहेंगे। लाइव top3kaun युट्युब चैनल पर 30 मिनट का चलेगा, रात्रि 9 बजे से 9.30 तक..
लाइव समाप्त होने के बाद आपको विडियो का डिटेल मिल जाएगा।
आप लिंक पर क्लिक करके ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए।
👇👇👇👇👇👇

Telegram Group>>> Join Now 

 

इस group में आपके साथ शेयर किए जाएंगे प्रत्येक दिन दो वीडियो, उसका टाइटल, #‌ ट्रेंडिंग सोंग।  थोड़ा सा एडिट करके अपने चैनल पर अपलोड करना है।

Top3kaun इसी तरीके से अपना Target Achieve किये है।

यदि 10 दिनों में 1k  सब्सक्राइबर पूरा नहीं होता है तो समय को बढ़ाया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते हैं 8521312121 पर

Top3kaun Youtube channel को जरूर सब्सक्राइब करें।

10 Days 1000 Subscribers Challenge
बिना विडियो बनाए 1000 Subscribers Free >>  लूट लो

10 Days 1000 Subscribers Challenge
10 Days 1000 Subscribers Challenge

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here