Home Mobile Phones Samsung Galaxy A04s specification | लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

Samsung Galaxy A04s specification | लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

796
0
SHARE
Samsung Galaxy A04s specification
Photo credit:-- pricebaba

Samsung Galaxy A04s लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशन और रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। दोस्तों यदि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो Samsung Galaxy A04s 6.5 इंच की है।

  5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तथा 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा सेंसर मौजूद है यदि इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में जाने तो5,000mAh की बैटरी होने  की उम्मीद जताई जा रही है।

प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट अनुसार Samsung Galaxy A04s 3GB रैम 32GB स्टोरीज ऑप्शन की कीमत भारतीय करेंसी में 14262 रुपए हो सकती है। इसके अन्य वेरिएंट के बारे में जानकारियां उपलब्ध नहीं हो सकी है किंतु रिपोर्टर की माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग फोन नोयर कलर्स में आ सकती है।

Samsung Galaxy A04s स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो6.5 इंच HD + डिस्प्लए इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ स्मार्टफोन आती है।

इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर ऑक्टा कोर Exynos 850 SoC मौजूद है यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर आधारित OneUI 4.1 पर काम करती है।

Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज के बारे में जानते हैं इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ा सकते हैं।
इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा तथा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दी गई है। यदि इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करते हैं तो 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 15 वाट फास्ट चार्जिंग तथा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।

यदि स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन काफी हद तक Galaxy A04 जैसा मिलता जुलता है।

Samsung Galaxy A04s specification
Photo credit:– pricebaba

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here