Home Uncategorized मां गायत्री स्टूडियो चूरीबाजार मधेपुर Maa Gayatri Studio Sawariya Music Madhepur ChooriBajar

मां गायत्री स्टूडियो चूरीबाजार मधेपुर Maa Gayatri Studio Sawariya Music Madhepur ChooriBajar

2765
1
SHARE
मां गायत्री स्टूडियो चूरीबाजार मधेपुर Maa Gayatri Studio Sawariya Music Madhepur ChooriBajar


माँ गायत्री स्टूडियो चूरीबाजार मधेपुर
एक लाख सब्सक्राइबर पाने वाला चैनल
 माँ गायत्री 
 

नमस्कार दोस्तो हमारे इस पोर्टल newsviralsk.com  में स्वागत है दोस्तो आज का टॉपिक कुछ हट कर है । आज हमलोग मां गायत्री स्टूडियो के विषय में जानेंगे। मुख्य रूप  से यह लोकगीत के लिए प्रसिद्ध है। यह संगीत के क्षेत्र में ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया जहां कलाकारों की कतार लगे रहते है। इसके निर्देशक संजय  जी है जो डिजे मिक्सिंग के क्षेत्र में काफ़ी लोकप्रिय है।

करीब पांच छह माह पहले  वह अपना रिकॉर्डिंग स्टूडियो स्थापित किए और आज के समय वह यूट्यूब पर छा गए है। उनके चैनल पर लाखो में  सब्सक्राइब मौजूद है। वहां से ऑडियो वीडियो दोनों काम उचित मूल्य पर करवा सकते है। एक इंटरव्यू में मैंने जब संजय जी से पूछा कि आप यहां तक जो पहुंचे इसमें सबसे बड़ा योगदान किसका है? उनका जवाब मन को मोह लिया —   माता पिता का आशीर्वाद और हमारे दर्शकों का प्यार बस इतना. 

दरअसल बात भी सही है क्योकि काफी तेजी से सब्सक्राइबर गेन करने वाला यह रिकॉर्डिंग  स्टूडियो आज के युवा वर्ग  पर राज करने वाला है।  इस पोस्ट में हम आपलोगो को Maa Gayatri Studio Sawariya Music (मधेपुर चूरी बाजार ) कलाकारों के विषय में भी बताएंगे ताकि आप आसानी से अच्छे सिंगर्स को उनके लोकप्रियता के आधार पर चुनाव कर सकते  है।

हम संजय जी से आग्रह करते है कि  अच्छे अच्छे  गवैया को अवसर प्रदान करे।  बहुत ऐसे भी गरीब बच्चे है जिसमे कलाकारी कूटकूट कर भरे है उन्हें भी मौका मिले उनके लिए बस एक अच्छा प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है उन्हें प्राप्त हो।

निचे लिंक पर क्लिक कर सिधे हमारे चैनल पर जा सकते है।

Youtube Satish Kumar

    धन्यवाद
       सतीश  कुमार
newsviralsk.com

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here