Home Mobile-recharge Jio का शानदार ऑफर 90 दिन वाला, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा...

Jio का शानदार ऑफर 90 दिन वाला, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 20GB डाटा एक्स्ट्रा

663
0
SHARE

Jio का शानदार ऑफर 90 दिन वाला, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 20GB डाटा एक्स्ट्रा

रिलायंस जिओ के द्वारा अपने रिचार्ज के पोर्टफोलियो में बदलाव किया गया है। जिओ के रिचार्ज प्लान के महंगे हो जाने के बाद भी कुछ ऐसे प्लान है जो की कम कीमत पर जबरदस्त ऑफर देते हैं।

हम आपको जिओ के ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 20GB डाटा पैक एक्स्ट्रा दिया जाता है।

जिओ के द्वारा रिचार्ज प्लांस के महंगे कर देने के बाद अब ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, डाटा पैक और OTT सब्सक्रिप्शन के लिए अधिक चार्ज देने होंगे।

जिस दिन से प्लान महंगा हुआ है यूजर्स सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश में है। यदि आप भी जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं और कम पैसे में अधिक फायदे वाला प्लान खोज रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छी खबर है।

भले ही रिलायंस जिओ ने अपने रिचार्ज प्लांस को महंगे कर दिए हैं, लेकिन अभी भी जिओ की लिस्ट में कई ऐसे धमाकेदार ऑफर वाले प्लान्स मौजूद है।

जिओ के द्वारा अपने 48 करोड़ ग्राहकों को अभी भी कम कीमत में लंबी वैलिडिटी ढेर सारा डाटा पैक और कई अनेक बेनिफिट दिया जा रहा है। हम आपके साथ एक ऐसे किफायती प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें कम कीमत में आपकी लगभग सभी ज़रूरतें पूरी हो सकती है।

ये है Jio की लिस्ट का बेहतरीन प्लान

प्राइस हैक के फैसले के बाद जिओ की ओर से अपने पोर्टफोलियो में अपग्रेड कर दिया गया है। लेकिन अभी भी जिओ के पास बेहतरीन ऑफर वाले प्लान मौजूद है।

जिओ की रिचार्ज लिस्ट में 899रू का एक ऐसा प्लान उपलब्ध है, जिसके ऑफर जानकर आप खुश हो जाएंगे। आइए इस प्लान के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।

इस प्लान के अंतर्गत रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है। आप 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में बिना किसी शुल्क के फ्री कॉलिंग कर पाएंगे।

साथ ही इस प्लान के अंतर्गत 100 SMS फ्री भेज सकते हैं। इस प्लान को लेने के बाद 90 दिनों तक आपको कोई भी दूसरा प्लान लेने की जरूरी नहीं होगी।

यदि आप अधिक डाटा का इस्तेमाल भी करते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेहद ही किफायती है। इस प्लान के अंतर्गत आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 180 GB डाटा मिलता है। आप प्रत्येक दिन 3GB डाटा तक इस्तेमाल कर पाएंगे।

Jio का मिल रहा है खास ऑफर

देखा जाए तो जिओ कंपनी ने भले ही अपने रिचार्ज प्लांस को महंगे कर दिए हो, लेकिन इस प्लान के अंतर्गत कंपनी अपने ग्राहकों को बेहद शानदार ऑफर दे रही है।

इस प्लान के अंतर्गत आपको रेगुलर डाटा के साथ कंपनी एक्स्ट्रा डाटा भी प्रदान कर रही है। जिसमें आपको 20GB डाटा एक्स्ट्रा दिया जाएगा। इस प्रकार से देखा जाए तो आपको 200GB का डाटा इस प्लान के अंतर्गत मिल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here